Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की पहली महिला कमेंटेटर ने पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब, जब पूछा 'क्या हील पहनकर पिच पर चलना वैध है?'

पाकिस्तान के एक खेल पत्रकार ने मरीना इकबाल की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उर्दू में लिखा "क्या हील पहनकर पिच पर चलना वैध है? राय चाहिए"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2020 17:22 IST
Pakistan's first female commentator gave a befitting reply to the journalist when asked 'Is it legal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @IAMQADIRKHAWAJA Pakistan's first female commentator gave a befitting reply to the journalist when asked 'Is it legal to walk on a pitch wearing a heel?'

आज से कुछ साल पहले तक महिला क्रिकेट देखने में ज्यादा फैन्स रूचि नहीं दिखाते थे, लेकिन पिछले कुछ समय ने महिला ने क्रिकेट के मैदान पर लाजवाब परफॉर्म कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अब टीवी पर पहले से ज्यादा महिला क्रिकेट के मैच प्रसारित होते हैं। क्रिकेट के मैदान पर यह जंग जीतने के बाद अब महिला क्रिकेटरों ने कमेंट्री की तरफ अपना रुख किया है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, आईपीएल के 13वें सीजन से इस कारण बाहर हुए भुवनेश्वर कुमार

लेकिन वहां भी उन्हें कम परेशानी नहीं झेलनी पड़ती है। हाल ही में एक किस्सा पाकिस्तान से सामने आया है जिसमें वहां की पहली महिला क्रिकेटर कमेंटेटर को पिच पर हील पहनकर घूमने पर आलोचना का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, पाकिस्तान के एक खेल पत्रकार ने मरीना इकबाल की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उर्दू में लिखा "क्या हील पहनकर पिच पर चलना वैध है? राय चाहिए"

पत्रकार के इस सवाल का जवाब मरीना इकबाल ने एक तस्वीर पोस्ट करके दिया। यह उसी मैच की तस्वीर है, लेकिन वह दूसरे कैमरे की है। इस तस्वीर में मरीना इकबाल बिना हील वाले जूतो के दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिए राजस्थान की टीम में बदलाव के संकेत

पत्रकार को जवाब देते हुए मरीना इकबाल ने लिखा "आधा ज्ञान खतरनाक हो सकता है कादिर। पीच पर जूते फ्लैट थे और प्री मैच के दौरान मैंने हील पहनी थी। मैं पाकिस्तान की पूर्व खिलाड़ी हूं, मैं प्रोटोकॉल जानती हूं।"

मरीना इकबाल ने पाकिस्तान के लिए 36 वनडे और 42 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 436 और 340 रन बनाए हैं। 2017 में उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी वनडे मैच खेला था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement