Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ICC की अगली बोर्ड बैठक में गांगुली की जगह BCCI सचिव जय शाह लेंगे हिस्सा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्थान पर सचिव जय शाह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बोर्ड बैठक में हिस्सा लेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 10, 2021 20:30 IST
ICC की अगली बोर्ड बैठक...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ICC की अगली बोर्ड बैठक में गांगुली की जगह BCCI सचिव जय शाह लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्थान पर सचिव जय शाह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बोर्ड बैठक में हिस्सा लेंगे। गांगुली को दो जनवरी को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी थी। पूर्व भारतीय कप्तान को तीन सप्ताह के पूर्ण विश्राम की सलाह दी गयी है।

आईसीसी बैठकों में सदस्य देश का अध्यक्ष निदेशक बोर्ड की जबकि सचिव मुख्य कार्यकारियों की बैठक (सीईसी) में भाग लेता है। आईसीसी बोर्ड में सचिव भी वैकल्पिक निदेशक होता है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमारे सचिव (शाह) आईसीसी बोर्ड की अगली बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे क्योंकि दादा (गांगुली) बीमारी से उबर रहे हैं और उन्हें विश्राम की सलाह दी गयी है। ऐसी व्यवस्था केवल इस बैठक के लिये की गयी है।’’

Ind vs Aus : नस्लीय भेदभाव से परेशान मोहम्मद सिराज ने रुकवाया मैच, स्टेडियम में पहुंची पुलिस

धूमल ने कहा, ‘‘सचिव को बोर्ड बैठक में भाग लेना है इसलिए मुझे आईसीसी सीईसी बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया जिसका हाल में वर्चुअल आयोजन किया गया था।’’ बोर्ड बैठक में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी चर्चा होनी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement