Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Video: बेटी को आरती करता देख शाहिद अफरीदी हुए गुस्सा, फोड़ डाला टी. वी.

शाहिद अफरीदी ने खुद अपना टेलीविजन फोड़ने की बात का खुलासा किया है। जिसके पीछे का कारण भारतीय रीति-रिवाजों और पूजा करने के तरीके से गुस्सा होना बना।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 30, 2019 12:51 IST
Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shahid Afridi

क्रिकेट जगत में चिरप्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के मैच में फैंस के द्वारा टी. वी. फोड़ने की घटना को आपने काफी सुना और देखा भी होगा। मगर अब पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने खुद अपना टेलीविजन फोड़ने की बात का खुलासा किया है। जिसके पीछे का कारण भारत और पाकिस्तान का मैच नहीं बल्कि भारतीय रीति-रिवाजों और पूजा करने के तरीके से गुस्सा होना बना। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के वीडियो में इंटरव्यू के दौरान अफरीदी ने हिंदुओं के आरती करने के तरीकों का मजाक उड़ाया। अफरीदी ने कहा कि मैं एक बार जब घर आया तो मैंने देखा मेरी बेटी टी.वी. चैनल के सामने पता नहीं, क्या करते हैं थाली लेकर, वह इस दौरान हाथ में थाली पकड़ने का इशारा करते हुए ये सब बता रहे हैं। तब उन्हें एंकर बताती हैं कि इसे आरती करना कहते हैं।

इस तरह अफरीदी को अपनी बेटी के द्वारा आरती करने के इशारे करते हुए देख काफी गुस्सा आया जिसके चलते उन्होंने टी.वी. तक फोड़ डाला।  

गौरतलब है कि अफरीदी को बिल्कुल भी नहीं पसंद था कि उनकी बेगम बच्चों के सामने कोई भी सीरियल ( ड्रामा ) देखें जिसके चलते उन पर कोई असर पड़े। ऐसे में उस दिन अपनी बेटी को ऐसा करते देख वो गुस्स्से पर काबू नहीं कर पाए और टी. वी. फोड़ बैठे। 

बता दें की पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों शोएब अख्तर द्वारा दानिश कनेरिया पर दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान में हिंदू क्रिकेटरों के उत्पीड़न की खबरें चर्चा में हैं। जिसके चलते अफरीदी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement