Friday, April 26, 2024
Advertisement

लाइव चैट के दौरान चहल की हरकत से परेशान हुए कोहली, कहा- मान जा भाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट की जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2020 23:35 IST
लाइव चैट के दौरान चहल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES लाइव चैट के दौरान चहल की हरकत से परेशान हुए कोहली, कहा- मान जा भाई 

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल की गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं। देश में 24 मार्च से ही लॉकडाउन की स्थिति है और 50 से ज्यादा दिनों से खिलाड़ी क्रिकेट से दूर हैं। ऐसे में खिलाड़ी अपने साथी और फैंस से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट की जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए।

इस लाइव चैट में उस वक्त एक मजेदार घटना देखने को मिली जब अचानक युजवेंद्र चहल ने एक कमेंट कर दिया। इस कमेंट को पढ़कर विराट ने चहल का काफी मजाक उड़ाया।दरअसल, विराट और सुनील छेत्री की लाइव चैट को शुरू हुए अभी कुछ ही देर हुई थी कि युजवेंद्र चहल ने कमेंट सेक्शन में जाके 'हैल्लो' लिख दिया। चहल का कमेंट पढ़ कोहली ने हाथ जोड़कर कहा, "लो जी चहल यहां भी आ गए। हैल्लो भईयाज फ्रॉम होम। ये नहीं मानेगा। अबे भाई मान जा भाई। तुझे हर जगह घुसना है। कोई बात कर रहा हो, इसका कमेंट बीच में जरूर आएगा।"

कोहली ने आगे कहा, "हद ही हो गई भाई। ये जिस दिन चीजें नॉर्मल हुई न तो ये घर से सड़क की ओर भागता ही दिखेगा। घर वापस नहीं आएगा। इसका काम हो गया है। इसकी तारें हिल गई हैं अंदर की। इसको शार्ट सर्किट हुआ है।"

सुनील छेत्री से इसी चैट में विराट कोहली ने कई मजेदार और दिलचस्प खुलासे भी किए। इस बातचीत के दौरान कोहली ने 1996 वर्ल्ड कप से जुड़ी बचपन की  यादें भी शेयर की। कोहली ने 1996 वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में मुकाबले में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल के बीच की भिड़ंत को भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे ऐतिहासिक और यादगार पल करार दिया। 

विराट कोहली ने कहा, "मैं घर पर था। मैंने तब भी उसी तरह से जश्न मनाया था जैसे आज करता हूं। उससे ज्यादा खुशी देने वाला बोल्ड हमारे लिए क्रिकेट के इतिहास में नही हो सकता है। वो सबसे ऐतिहासिक और यादगार पलों में से एक है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement