Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड के दृष्टिकोण से खुश हैं एरोन फिंच

जस्टिन लैंगर के पद छोड़ने के बाद हाल ही में मैकडॉनल्ड ने ऑस्ट्रेलियाई अंतरिम कोच के रूप में पदभार संभाला, लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा छह महीने के अनुबंध विस्तार की पेशकश से नाखुश थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 18, 2022 16:51 IST
Aaron Finch, interim coach, Andrew McDonald, cricket, sports, cricket, Australia  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Aaron Finch

ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड के शांत और बहुत दूर दृष्टिकोण से खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व क्रिकेटर का यह दृष्टिकोण टीम को अच्छी स्थिति में रखेगा। जस्टिन लैंगर के पद छोड़ने के बाद हाल ही में मैकडॉनल्ड ने ऑस्ट्रेलियाई अंतरिम कोच के रूप में पदभार संभाला, लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा छह महीने के अनुबंध विस्तार की पेशकश से नाखुश थे।

ऑस्ट्रेलियाई अखबारों की रिपोटरें ने सुझाव दिया था कि क्रिकेटरों और सहयोगी स्टाफ ने लैंगर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें- खराब फॉर्म से जूझ रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आए वसीम जाफर, दिया यह बड़ा बयान

 

फिंच, जिन्होंने विक्टोरिया और बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए मैकडॉनल्ड के साथ मिलकर काम किया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम - पाकिस्तान के एक महीने के दौरे पर जाने की तैयारी कर रही है।

उन्होंने सेन रेडियो से कहा, "वह वास्तव में अच्छे रहे हैं। वह हमेशा बहुत शांत और बहुत दूर दृष्टीकोण रखते हैं। वह उस तरफ से बहुत अच्छी तरह से योजनाबद्ध और व्यवस्थित है। फिंच ने पिछले साल के अंत में यूएई में अपने पहले आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब के लिए टीम का मार्गदर्शन किया था।"

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy 2021-2022: मिजोरम के खिलाफ बिहार के साकिबुल गनी ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में लगाया तिहरा शतक

मैकडॉनल्ड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए चार टेस्ट खेले हैं और क्रमश: विक्टोरिया और रेनेगेड्स को शेफील्ड शील्ड और बिग बैश खिताब के लिए प्रशिक्षित किया है।

फिंच ने कहा कि प्रशिक्षण के मामले में बहुत कुछ नहीं बदला है, क्योंकि खिलाड़ियों के साथ मैकडॉनल्ड के संबंध वही थे, जब वह मुख्य कोच लैंगर के सहायक थे।

फिंच ने पिछले चार वर्षों में लैंगर को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग सिस्टम में बदलाव का समय है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement