Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IPL 2023 में लगातार फेल हो रहा CSK का ये खिलाड़ी, धोनी लेंगे एक्शन!

IPL 2023 में सीएसके का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे कप्तान एमएस धोनी लगातार मौके दिए जा रहे हैं। लेकिन ये खिलाड़ी अब तक इस सीजन फ्लॉप साबित हुआ है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 22, 2023 7:09 IST
CSK vs SRH, Ambati Rayudu, Chennai Super Kings, MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : AP सीएसके बनाम एसआरएच मैच का सीन

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। सीएसके के सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। लेकिन इस टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है जो लगातार मिल रहे मौको के बाद भी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो रहा है। इस खिलाड़ी का आईपीएल रिकॉर्ड शानदार रहा है। लेकिन इस साल उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आ रहा है। हम बात कर रहे हैं सीएसके के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू की। रायडू ने इस साल अपने प्रदर्शन से फैंस और अपने कप्तान दोनों को निराश किया है।

कैसा रहा है प्रदर्शन 

चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायडू के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्हें इस साल खेले गए सभी छह मुकाबलों में मौका दिया गया है। इन 6 मैचों में रायडू ने 20.75 की औसत से सिर्फ 83 रन बनाए हैं। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में भी उन्हें मौकी दिया गया था। सनराइजर्स के खिलाफ सीएसके ने बड़ी आसानी से मुकाबला जीत लिया। 

धोनी ने इस मैच में रायडू को बल्लेबाजी करने के लिए उपर भेजा था ताकि वह अपनी पुरानी लय में वापस लौट जाए। लेकिन रायडू इस मैच में भी सिर्फ 9 रन बना सके। रायडू अगर ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे तो कप्तान एमएस धोनी उन्हें लेकर कुछ एक्शन ले सकते हैं।

IPL 2023 में CSK का अब तक का सफर

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अच्छी लय में नजर आ रही है। सीएसके ने अब तक खेले गए 6 मैचों में चार में जीत हासिल की है। गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम ही सिर्फ उन्हें हराने में कामयाब हो सकी है। चार जीत साथ सीएसके की टीम पॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है। सीएसके को लीग स्टेज में अभी और आठ मुकाबले खेलने हैं। टीम का अगला मैच 23 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement