Sunday, April 28, 2024
Advertisement

माइकल वॉन ने एक बार फिर से लिए पाकिस्तान टीम के मजे, ट्वीट कर लिख दी ये बात

Australia vs Pakistan: मेलबर्न के मैदान पर खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीसरे दिन के खेल के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान टीम के खेल को लेकर उनका मजाक उड़ाया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: December 28, 2023 18:34 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न के मैदान पर खेला जा रहा है। इसके तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए थे और उनके पास 241 रनों की बढ़त हासिल थी। इस मैच में पाकिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में तीसरे दिन खेल की शुरुआत होने के बाद 264 रन बनाकर सिमट गई थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की दूसरी पारी में शुरुआत बेहद खराब देखने को मिली और उन्होंने 16 के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा दिए थे। वहीं पांचवा विकेट भी टीम गंवा देती लेकिन मिचेल मार्श का एक आसान कैच स्लिप में अब्दुल्लाह शफीक लपकने में नाकाम रहे। उनकी इस खराब फील्डिंग को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी टीम पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा।

इसलिए मुझे पाकिस्तान को खेलते देखना पसंद

मिचेल मार्श का जब अब्दुल्लाह शफीक ने कैच टपकाया था तो उस समय वह 20 रन बनाकर खेल रहे थे। माइकल वॉन ने पाकिस्तान की इस खराब फील्डिंग को लेकर तंज कसते हुए जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने लिखा कि मुझे पाकिस्तान को देखना इसलिए पसंद है क्योंकि वह 10 मिनट के अंदर ही जीनियस होने के ट्रैक से हट जाते हैं। मार्श का कैच छोड़ने का खामियाजा पाकिस्तान को काफी भारी पड़ गया क्योंकि उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पूरी तरह से मैच में वापसी करते हुए अपनी पकड़ को दिन का खेल खत्म होने तक काफी मजबूत कर लिया था। हालांकि मार्श अपना शतक पूरा करने से सिर्फ 4 रनों से चूक गए लेकिन उन्होंने अपनी 96 रनों की पारी के दौरान 13 चौके लगाए। वहीं इसके अलावा स्टीव स्मिथ भी अर्धशतक पूरा करने के बाद पवेलियन लौट गए।

ऑस्ट्रेलिया के पास 241 रनों की बढ़त

तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया के पास 241 रनों की की बढ़त हासिल हो चुकी थी। वहीं इससे पहले पाकिस्तान की पारी में अब्दुल्लाह शफीक और शान मसूद के अर्धशतक के अलावा मोहम्मद रिजवान ने भी 42 रनों की पारी खेली खेली। इसके अलावा आमेर जमाल के बल्ले से भी 33 रन देखने को मिले। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी में पैट कमिंस ने 5 जबकि नाथन लियोन ने 4 विकेट अपने नाम किए।

ये भी पढ़ें

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले बड़ा ऐलान, सिर्फ इतने रुपये में मिल जाएगी इस मैच की टिकट

Year Ender 2023: साल 2023 में भारत के लिए कितने खिलाड़ियों ने किया डेब्यू? तीनों फॉर्मेट में सिर्फ एक को मिली जगह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement