Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी! राजकोट टेस्ट में फिर होगी अश्विन की वापसी, सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs ENG: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की वापसी पर बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है। वह जल्द ही राजकोट में टीम इंडिया के साथ जुड़ने वाले हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 18, 2024 10:28 IST
ravichandran ashwin- India TV Hindi
Image Source : GETTY राजकोट टेस्ट में फिर होगी अश्विन की वापसी

R Ashwin to rejoin Indian team: टीम इंडिया इस समय राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेल रही है। इस मैच के दूसरे दिन स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन मैच से बाहर हो गए थे। अश्विन पारिवारिक मेडिकल इमर्जेंसी की वजह से तीसरे टेस्ट से हट गए थे। लेकिन अब उनकी वापसी पर बड़ा  अपडेट सामने आया है। 

अश्विन की वापसी पर बड़ा अपडेट

आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन राजकोट में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए वापस आ रहे हैं। वह तीसरे दिन का खेल पूरी तरह से नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई ने अपडेट दिया है कि वह खेल के चौथे दिन ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। चौथे दिन के खेल से पहले मेजबान प्रसारक से बात करते हुए कुलदीप यादव ने कहा है कि ऐश भाई वापस आ सकते हैं। ऐसे में अश्विन लंच तक राजकोट में हो सकते हैं। मैदान से पूरा दिन बाहर बिताने के बावजूद अश्विन जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी के लिए उपलब्ध होंगे।

टीम इंडिया के बड़े मैच विनर्स में से एक

रविचंद्रन अश्विन की वापसी टीम इंडिया के लिए एक राहत भरी खबर है। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 1 विकेट लेते ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट पूरे किए थे। वह भारत के लिए सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अभी तक 98 टेस्ट मैचों में 500 विकेट हासिल किए हैं। जिसमें 34 बार 5 विकेट हॉल शामिल है।

चौथे दिन जयसवाल करेंगे बल्लेबाजी 

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए दूसरी पारी में 133 गेंदों पर 9 चौकों और 5 छक्कों के दम पर 104 रन बनाए हैं। लेकिन वह खेल के तीसरे दिन पीठ दर्द के चलते रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। कुलदीप यादव ने यशस्वी जायसवाल पर अपडेट देते हुए बताया कि चौथे दिन जयसवाल अपनी पारी फिर से शुरू करने में सक्षम होंगे। 

ये भी पढ़ें

क्रिकेट जगत में पसरा मातम! इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ निधन

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में क्या फिर से बल्लेबाजी करेंगे यशस्वी जायसवाल? जानिए रिटायर्ड हर्ट पर ICC का नियम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement