Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

एमएस धोनी खेलेंगे IPL 2025? CSK के CEO ने दिया बड़ा अपडेट

एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने एक बड़ा बयान दिया है। धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को आरसीबी के खिलाफ मिली हार के कारण आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा था।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 24, 2024 9:12 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : AP चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा। टीम को अपने आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली हार के कारण आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा। बेंगलुरु में खेले गए इस मुकाबले में मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई। माना जा रहा था कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है, लेकिन धोनी ने इस मुद्दे को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है। एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस तो चाहते हैं कि वह एक और सीजन अपनी टीम के लिए खेले। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने उनके अगले सीजन खेलने को लेकर बड़ी बात कही है।

CSK के CEO ने क्या कहा?

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी को लेकर कासी विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। मौजूदा सीजन में उनकी टीम रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में पांचवें स्थान पर रही। अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सीएसके की अगुआई करते हुए पांच रिकॉर्ड आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी का टूर्नामेंट में अंतिम सीजन हो सकता है लेकिन विश्वनाथन ने माना कि अपने भविष्य पर अंतिम फैसला करना पूरी तरह से पूर्व भारतीय कप्तान धोनी पर निर्भर है।

सीएसके के यूट्यूब चैनल पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में विश्वनाथन ने कहा कि मुझे नहीं पता। यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ एमएस ही दे सकते हैं। हमने हमेशा एमएस के फैसले का सम्मान किया है। हमने यह उस पर छोड़ दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि जैसा कि आप सब जानते हो, उसने हमेशा अपने फैसले लिए हैं और उचित समय पर इनकी घोषणा की है। हमें उम्मीद है कि जब वह फैसला करेंगे, तभी हमें इसकी जानकारी होगी। 

ऑक्शन से पहले लेना होगा फैसला

विश्वनाथन ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि वह अगले साल सीएसके लिए उपलब्ध होंगे। यह फैंस और मेरे विचार और उम्मीदें हैं। धोनी ने पिछले साल घुटने के उपचार के लिए सर्जरी कराई थी, उन्होंने इस सत्र में 73 गेंद में 161 रन बनाए और स्टंप के पीछे भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। आईपीएल 2025 के लिए ऑक्शन इस साल के अंत में होगा और अगर धोनी बरकरार रहते हैं तो इसमें कोई शक नहीं कि सीएसके उन्हें रिटेन रखेगा। ऐसे में ऑक्शन से पहले यह तय हो जाएंगा की एमएस अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे या नहीं।

PTI Inputs

यह भी पढ़ें

वेस्टइंडीज ने अहम खिलाड़ियों के बिना साउथ अफ्रीका को रौंदा, जीता पहला टी20 मैच

अमेरिका ने फिर से बांग्लादेश को हराया, T20 वर्ल्ड कप से पहले सीरीज की अपने नाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement