Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे टीम के विश्वास पर खरे उतरे हैं - सुनील गावस्कर

पुजारा और रहाणे ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में शतकीय साझेदारी की, इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक भी जड़े।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 07, 2022 19:18 IST
Cheteshwar Pujara and Ajinkya Rahane have lived up to the team's belief - Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cheteshwar Pujara and Ajinkya Rahane have lived up to the team's belief - Sunil Gavaskar

Highlights

  • सुनील गावस्कर पुजारा और रहाणे के सपोर्ट में उतरे हैं
  • इन दोनों खिलाड़ियों ने जोहान्सबर्ग टेस्ट में अर्धशतक जड़े थे
  • सीरीज का तीसरा मैच केपटाउन में खेला जाना है

भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे टीम के विश्वास पर खरे उतरे हैं। पुजारा और रहाणे ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में शतकीय साझेदारी की, इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक भी जड़े। गावस्कर ने पहली इनिंग में इन दोनों खिलाड़ियों के फेल होने के बाद कहा था कि टेस्ट करियर बचाने के लिए उनकेय पास यह आखिरी पारी है।

हालांकि, रहाणे और पुजारा की पारी के बावजूद भारत हार से नहीं बच पाया, क्योंकि प्रोटियाज कप्तान डीन एल्गर ने गुरुवार को शानदार बल्लेबाजी कर मेजबान टीम को सीरीज में 1-1 से बराबरी दिला दी।

Ashes 2021-22: पांचवें टेस्ट में फिर हेजलवुड की जगह बोलैंड को मिल सकता है मौका

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "टीम ने अनुभवी बल्लेबाजों का अतीत किए गए प्रदर्शन को देखते हुए उनका समर्थन किया है। उन्हें विश्वास था कि वे अच्छा करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "कभी-कभी हम अपने कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों पर थोड़ा सख्त हो सकते हैं, क्योंकि आपके पास कई युवा खिलाड़ी मौके के इंतजार में हैं और हम सभी उन्हें थोड़ा बेहतर करते देखना चाहते हैं। लेकिन जब तक ये वरिष्ठ खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं और खराब शॉट खेलकर आउट नहीं हो रहे हैं, तो मुझे लगता है कि हमें उन पर विश्वास दिखाना चाहिए।"

कोविड-19 के कारण एसएएएफ क्रॉस कंट्री, राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप हुई स्थगित

गावस्कर ने यह भी कहा कि केएल राहुल, जो चोटिल विराट कोहली के स्थान पर भारत के कप्तान के बने थे, दूसरी पारी के शुरुआती भाग में अपने फील्ड प्लेसमेंट के साथ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

भारत के पूर्व कप्तान ने यह भी स्वीकार किया कि भारत की फिल्डिंग और बेहतर हो सकती थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा किया इसे उनको सीखने की जरूरत है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement