Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में हेलीकॉप्टर से सीधे मैदान पर BBL मैच खेलने उतरेंगे डेविड वॉर्नर

BBL 2023-24: टेस्ट और वनडे फॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बिग बैश लीग के जारी सीजन में सिडनी थंडर्स की टीम से 12 जनवरी को होने वाले मुकाबले में खेलने पहुंचेंगे, जिसमें उनकी टीम का सामना सिडनी सिक्सर्स की टीम से होगा।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: January 11, 2024 14:29 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : GETTY डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान के खिलाफ हाल में ही खत्म हुई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टेस्ट और वनडे फॉर्मेट को अलविदा कह दिया। वहीं अब वह इस जारी बिग बैश लीग के 13वें सीजन में सिडनी थंडर्स टीम की तरफ से बाकी के बचे मैचों में खेलते हुए दिखाई देंगे। वॉर्नर की इस मैच में एंट्री को लेकर अब सभी की नजरें बनी हुई हैं, क्योंकि 12 जनवरी को होने वाले इस मुकाबले के दिन उनके भाई की शादी भी है और उसमें शामिल होने के बाद वॉर्नर सीधे वहां से मैच खेलने के लिए रवाना हो जाएंगे, जिसमें उनकी हेलीकॉप्टर से मैदान पर एंट्री देखने को मिल सकती है।

वॉर्नर के आने से फैंस को भी मजा आएगा

डेविड वॉर्नर मौसम ठीक रहने की स्थिति में अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद वहां निकल जाएंगे और हेलीकॉप्टर की मदद से सीधे मैदान पर एंट्री करेंगे। ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार उनके टीम के साथ जुड़ने को लेकर थंडर्स का हिस्सा तेज गेंदबाज गुरिंदर संधु ने कहा कि हमें खुशी होगी की वह हमसे जुड़ रहे हैं, पिछले साल उनका साथ हमारे लिए काफी शानदार रहा था, भले ही वह अधिक रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके लेकिन उन्होंने जो हमें अहम बाते बताईं उससे हमारे खेल में भी सुधार आया साथ ही फैंस भी उनके खेल को देखने में काफी आनंद लेते हैं।

वहीं सिडनी सिक्सर्स टीम का हिस्सा सीन एबॉट ने डेविड वॉर्नर की इस तरह से एंट्री को लेकर ईएसपीएन क्रिकइंफो पर दिए बयान में उन्होंने कहा कि मुझे इसमें खुशी है वह इसे करने में कामयाब हो रहे हैं। आपको सोचना होगा कि देश में सभी क्रिकेट के फैन हैं और वह डेविड वॉर्नर को बीबीएल में खेलते हुए देखना चाहते हैं। मैं भी उनके खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए काफी उत्सुक हूं क्योंकि वह वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं।

सिडनी थंडर्स के लिए नहीं रहा ये सीजन अच्छा

बिग बैश लीग में सिडनी थंडर्स टीम के इस सीजन प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अब तक खेले 7 मुकाबलों में से सिर्फ 1 में जीत हासिल की है और उन्हें 5 में हार का सामना करना पड़ा है। इस स्थिति में उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद पहले ही खत्म हो गई है। सिडनी थंडर्स टीम को 12 जनवरी को सिडनी सिक्सर्स के बाद 14 जनवरी को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ और उसके बाद इस सीजन आखिरी मैच 17 जनवरी को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें

युवा शुभमन गिल को कंधों पर नई जिम्मेदारी, अब इस खिलाड़ी की लेंगे जगह!

पहले लगा 4 मैच का बैन, अब इस वजह से पूरे BBL सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement