Thursday, June 20, 2024
Advertisement

हो गई बड़ी नाइंसाफी! डेढ़ करोड़ की कीमत वाला खिलाड़ी पूरे सीजन बैठा रहा बाहर, कप्तान ने नहीं दिया मौका

Sunrisers Hyderabad: IPL 2024 सीजन में हैदराबाद के एक स्टार खिलाड़ी को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। ये प्लेयर पूरे सीजन बेंच पर ही बैठा रहा।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: May 26, 2024 21:41 IST
Glenn Philips- India TV Hindi
Image Source : IPL Glenn Philips

Glenn Phillips SRH Player: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच में SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम ने केकेआर को जीतने के लिए 114 रनों का टारगेट दिया है। हैदराबाद ने पूरे सीजन एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है। 

इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका

ग्लेन फिलिप्स को आईपीएल 2024 के सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। कप्तान पैट कमिंस ने उन्हें पूरे सीजन बेंच पर ही बैठाए रखा। जबकि पिछले सीजन उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई शानदार पारियां खेली थी।  वह टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं और जरूरत पड़ने पर बड़ी पारियां खेल सकते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें पूरे सीजन प्लेइंग इलेवन में एक भी चांस नहीं मिला है। 

IPL में खेले इतने मैच

ग्लेन फिलिप्स को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। वह आईपीएल 2023 में हैदराबाद की तरफ से खेले थे। तब उन्होंने 5 मैच खेलते हुए कुल 39 रन बनाए थे। आईपीएल 2021 में वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे। तब वह सिर्फ तीन मैचों ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन पाए थे। 

न्यूजीलैंड के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

ग्लेन फिलिप्स ने न्यूजीलैंड के लिए 74 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1817 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 2 शतक निकले हैं। इसके अलावा उन्होंने 10 अर्धशतक भी जड़े हैं। उन्होंने कीवी टीम के लिए 30 वनडे और 7 टेस्ट मैच भी खेले हैं। लेकिन तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले इस प्लेयर को आईपीएल 2024 के एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें

काव्या मारन ने जिस पर किया सबसे ज्यादा भरोसा, उसी ने आखिर में दिया धोखा 

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया के 10 खिलाड़ी पहुंचे न्यूयॉर्क, लिस्ट में ये बड़े-बड़े नाम शामिल 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement