Sunday, May 19, 2024
Advertisement

धोखाधड़ी के मामले में सामने आया हार्दिक पांड्या के भाई का पक्ष, कोर्ट में दिया ये बयान

हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई वैभव पांड्या ने धोखाधड़ी के मामले में अपना पक्ष रखा है। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 12, 2024 22:28 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : IPL / SOCIAL MEDIA हार्दिक पांड्या और उनके भाई

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के दौरान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में एमआई की टीम ने इस सीजन शुरुआत तो अच्छी नहीं की, लेकिन उन्होंने शुरुआती तीन हारने के बाद अब वापसी कर ली है और लगातार दो मैचों में जीत हासिल कर ली है। इसी बीच खबर आई थी कि हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई वैभव ने उनके साथ धोखाधड़ी की थी। जिसके बाद मुंबई की इकोनॉमिक ऑफिस विंग में इस मामले में हार्दिक और क्रुणाल की तरफ से शिकायत मिलने के बाद मुकदमा भी दर्ज किया था। वहीं उन्होंने वैभव को गिरफ्तार भी कर लिया था। इसी बीच वैभव पांड्या ने इस मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

वैभव ने दिया बड़ा बयान

क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के सौतेले भाई वैभव, जिन्हें हार्दिक को 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, उन्होंने शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत को बताया कि पूरा मामला पारिवारिक था और सिर्फ एक गलतफहमी थी। 37 साल के वैभव पांड्या ने रिमांड ने सुनवाई के दौरान अपने वकील के जरिए से यह दलील दी। उनकी पुलिस हिरासत 16 अप्रैल तक बढ़ा दी गई थी। उन्हें सोमवार को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफिस विंग ने धोखाधड़ी, धमकी, साजिश, जालसाजी और अन्य संबंधित धाराओं के आरोप में हिरासत में लिया था।

शुक्रवार को उसकी शुरुआती पुलिस रिमांड खत्म होने पर उन्हें एस्प्लेनेड कोर्ट एलएस पधेन के सामने पेश किया गया। सुनवाई के दौरान, वैभव के वकील निरंजन मुंदारगी ने अदालत से कहा कि यह एक पारिवारिक मामला था और गलतफहमी के कारण मामला दायर किया गया है और कहा कि मामले को सुलझाने के प्रयास जारी हैं। मुंदारगी ने आगे कहा कि उनका मुवक्किल जांच में सहयोग कर रहा है और पुलिस द्वारा मांगे गए रिमांड विस्तार पर उसे कोई आपत्ति नहीं है। ईओडब्ल्यू ने यह दावा करते हुए सात दिनों की और रिमांड मांगी थी कि जांच पूरी नहीं हुई है और आरोपियों से अभी तक महत्वपूर्ण जानकारी बरामद नहीं हुई है।

हार्दिक और क्रुणाल खेल रहे हैं आईपीएल

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को लेकर बात की जाए तो दोनों ही भाई अभी आईपीएल के 17वें सीजन में व्यस्त हैं। हार्दिक जहां मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम का हिस्सा हैं। हार्दिक के लिए ये सीजन अभी तक कप्तानी के अलावा बल्ले और गेंद से भी अच्छा नहीं रहा है, जबकि क्रुणाल ने लखनऊ और गुजरात के बीच 7 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी।

यह भी पढ़ें

आयुष बडोनी और अरशद खान ने किया बड़ा कारनामा, 17 साल में जो कभी नहीं हुआ

VIDEO: कुलदीप की गेंद पर लखनऊ का बल्लेबाज चारों खाने चित, नहीं खोल पाया खाता; हुआ क्लीन बोल्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement