Thursday, July 18, 2024
Advertisement

इमाद वसीम ने अब पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर तोड़ी चुप्पी, कहा - हम भी इंसान हैं, हमसे भी...

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान टीम जबसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज से बाहर हुई है उसके बाद से उन्हें लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अब इन सबके बीच पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम ने टीम के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: June 16, 2024 16:32 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें वह सुपर 8 के लिए भी क्वालीफाई करने में कामयाब नहीं हो सके। वहीं एक तरफ जहां पाकिस्तान टीम को लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पीसीबी ने भी टीम में बड़े बदलाव के संकेत दे दिए हैं। अब इन सबके बीच पहली बार पाकिस्तान टीम की तरफ से खराब प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। पाक टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम ने माना है कि पाकिस्तानी टीम से गलतियां हुईं हैं जिसकी वजह से वह इस वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई हैं।

हम भी इंसान हैं, हमसे भी गलतियां होती हैं

पाकिस्तान टीम को अभी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है लेकिन इससे पहले ही टीम सुपर 8 से बाहर हो चुकी है। अब इस मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाक टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम ने अपने बयान में टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा कि पूरी टीम से परफॉर्मेंस नहीं हुई और हम लोग इसके कसूरवार। लेकिन हो सकता है कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ये एक बहुत बड़ी चीज हो जिससे इसे बड़े बदलाव की तरह भी देखा जाना चाहिए। एक बात यह भी कहना चाहूंगा कि हम भी इंसान हैं। हमसे भी गलती हो सकती है और दुख हमे भी होता है इस चीज का।

भारत के खिलाफ हार पर खुद को बताया दोषी

इमाद वसीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत के खिलाफ हुए मैच में भी मिली हार को लेकर बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने उस मैच में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया और मुझे इसके अफसोस हमेशा रहेगा। इस तरह के हालात में मैं अक्सर खुद को शांत रखते हुए मैच को खत्म कर वापस आता हूं और भारत के खिलाफ मैच में भी मेरी यही जिम्मेदारी थी, लेकिन मैं ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें

'चिंता की कोई बात नहीं...', कोहली की खराब फॉर्म के बाद भी बैटिंग कोच का भरोसा कायम

T20 वर्ल्ड कप 2026 के लिए पाकिस्तान-न्यूजीलैंड को इस तरह से मिल सकती है एंट्री, बचा सिर्फ एक रास्ता

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement