Friday, April 26, 2024
Advertisement

मौसम ना बन जाए टीम इंडिया के लिए दूसरे टेस्ट में विलेन, जानें पांचों की दिन की वेदर रिपोर्ट

India vs England: विशाखापट्टनम के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से खेला जाएगा। इस मैच के तीसरे दिन बारिश की वजह से खलल पड़ने की संभावना जताई जा रही है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 01, 2024 20:55 IST
Visakhapatnam Cricket Stadium- India TV Hindi
Image Source : GETTY विशाखापट्टनम क्रिकेट स्टेडियम

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद में खेले गए पहले मैच को टीम इंडिया ने 28 रनों से गंवा दिया था। अब भारतीय टीम की कोशिश सीरीज के दूसरे मुकाबले में वापसी करनी होगी ताकि इसे 1-1 से बराबरी पर लाया जा सके।  विशाखापट्टनम के मैदान पर दोनों टीमों के बीच 2 फरवरी से ये मैच खेला जाएगा। इस मैदान पर अब तक भारतीय टीम ने 2 टेस्ट मैच खेले हैं और दोनों में ही उन्होंने शानदार तरीके से जीत हासिल की है। वहीं दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की जीत की प्लानिंग पर खराब मौसम पानी फेर सकता है।

विशाखापट्टनम टेस्ट मैच में पांचों दिन ऐसा रहने वाला मौसम

वाईएस राजशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्ट्म में 2 से 6 फरवरी तक भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के दौरान अनुमानित मौसम के बारे में बात की जाए तो एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार दिन का तापमान 23 से 31 डिग्री के बीच रह सकता है। वहीं खेल के तीसरे दिन बारिश होने की भी संभावना जताई गई है। इसके अलावा पहले तीन दिनों में बादलों का जमावड़ा भी देखने को मुकाबले के दौरान मिल सकता है, जिसमें 40 से 50 फीसदी तक इसकी उम्मीद जताई गई है, ऐसे में नमी भी देखने को मिलेगी जिसका लाभ तेज गेंदबाजों को मिल सकता है। वहीं इस मुकाबले के आखिरी 2 दिनों के खेल में मौसम पूरी तरह से साफ रहने की उम्मीद जताई गई है।

इंग्लैंड की टीम में जेम्स एंडरसन की हुई वापसी

दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में जहां 2 बदलाव तय माने जा रहे हैं, तो वहीं इंग्लैंड ने इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दिया है। इसमें अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की जहां वापसी देखने को मिली है तो वहीं स्पिनर शोएब बशीर को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया ने तैयार किया इंग्लैंड को हराने का प्लान, खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल, आईपीएल में वापसी पर भी सस्पेंस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement