Friday, June 14, 2024
Advertisement

IPL 2024 Final: SRH ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को किया प्लेइंग 11 से बाहर

IPL 2024 Final: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के 17वें सीजन के फाइनल मुकाबले में टॉस जीतने के बाद केकेआर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 26, 2024 19:20 IST
Heinrich Klaasen And Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : PTI हेनरिक क्लासेन और श्रेयस अय्यर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। केकेआर की टीम ने इसी मैदान पर क्वालीफायर-2 मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की टीम को 36 रनों से मात दी थी। वहीं इस मैच के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने जहां अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है, जिसमें अब्दुल समद की जगह पर शहबाज अहमद को टीम में जगह मिली है।

यहां पर देखिए आईपीएल 2024 फाइनल के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स - हमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

सनराइजर्स हैदराबाद - ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडन माक्रराम, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन।

हैदराबाद ने समद को इम्पैक्ट प्लेयर लिस्ट में किया शामिल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब्दुल समद जिनका इस आईपीएल के सीजन में बल्ले से कोई खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है, उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल जरूर किया है, लेकिन टीम की पहले बल्लेबाजी होने से ये लगभग साफ है कि वह इस मुकाबले में खेलते हुए शायद नहीं दिखाई दें।

यहां पर देखिए दोंनों टीमों के इम्पैक्ट प्लेयर्स लिस्ट फाइनल मुकाबले के लिए

सनराइजर्स हैदराबाद - उमरान मलिक, ग्लेन फिलिप्स, मयंक मार्कंडे, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर।

कोलकाता नाइट राइडर्स - अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, नितीश राणा, केएस भरत, शेरफेन रदरफोर्ड।

ये भी पढ़ें

KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के पास इतिहास रचने का मौका, IPL में ऐसा करने वाली बन सकती है दूसरी टीम

IPL 2024 का खिताब जीतने वाली टीम को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? हारने वाली टीम भी होगी मालामाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement