Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

आयरलैंड बनाम यूएसए वनडे सीरीज कोरोनावायरस के कहर की वजह से हुई रद्द

सीरीज का दूसरा और तीसरा मुकाबला 29 और 30 दिसंबर को खेला जाना था, मगर इससे पहले आयरिश स्टाफ के दो सदस्य इस महामारी की चपेट में आए जिस वजह से पूरी सीरीज को रद्द करने का ऐलान किया गया है।

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 29, 2021 15:30 IST
 Ireland vs USA ODI series canceled due to the havoc of Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@USACRICKET  Ireland vs USA ODI series canceled due to the havoc of Coronavirus

Highlights

  • आयरलैंड बनाम यूएसए वनडे सीरीज रद्द हो गई है
  • सीरीज के दूसरे मैच से पहले आयरलैंड के कुछ सदस्य कोरोनावायरस की चपेट में आए
  • सीरीज का दूसरा और तीसरा मुकाबला 29 व 30 दिसंबर को खेला जाना था

यूएसए और आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैच की सीरीज कोरोनावायरस के कहर की वजह से रद्द कर दी है। सीरीज की शुरुआत में यूएसए स्टाफ और अंपायरिंग स्टाफ के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद पहला वनडे रद्द करना पड़ा था। सीरीज का दूसरा और तीसरा मुकाबला 29 और 30 दिसंबर को खेला जाना था, मगर इससे पहले आयरिश स्टाफ के दो सदस्य इस महामारी की चपेट में आए जिस वजह से पूरी सीरीज को रद्द करने का ऐलान किया गया है।

यूएसए क्रिकेट ने कहा कि आयरलैंड और यूएसए के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज रद्द होने की खबर से वह निराश हैं। 

जब 'किंग कोहली' की चमक पड़ी फीकी... कुछ ऐसा रहा टीम इंडिया के लिए साल 2021

उन्होंने कहा, "हम सभी बुधवार को होने वाली एकदिवसीय सीरीज रद्द होने की खबर से निराश हैं। यूएसए क्रिकेट और क्रिकेट आयरलैंड ने अंतरराष्ट्रीय सीरीज को रद्द करने पर सहमति व्यक्त की है, जहां आज कोविड के मामले सामने आए हैं।"

टेस्ट क्रिकेट छोड़ने से पहले वॉर्नर खेलना चाहते हैं 2023 एशेज और भारत में सीरीज

उन्होंने कहा, "हालांकि, कोविड टेस्ट कराने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी कोविड से संक्रमित नहीं मिले हैं, लेकिन आयरिश स्पोर्ट स्टाफ के दो सदस्य कोविड से संक्रमित पाए गए हैं।"

आयरलैंड अब वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी सीरीज के लिए 31 दिसंबर को किंग्स्टन और जमैका के लिए फ्लोरिडा से रवाना होगी। हालांकि, सहयोगी स्टाफ के जो दो सदस्य कोविड से संक्रमित पाए गए हैं, वे अपनी आगे की यात्रा तभी कर पाएंगे जब फ्लोरिडा में वे अपने क्वारंटीन का समय पूरा कर लेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement