Monday, April 29, 2024
Advertisement

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं केन विलियमसन, फर्ग्युसन के खेलने पर सस्पेंस

World Cup 2023: न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने की वजह से पिछले कुछ मैचों में हिस्सा नहीं ले सके हैं। अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उनकी वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 30, 2023 19:26 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : AP केन विलियमसन

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम का अब तक काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, हालांकि उन्हें पिछले दो मैचों में जरूर हार का सामना करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल में न्यूजीलैंड की टीम इस समय आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है। अब उन्हें अपना अगला मैच एक नवंबर को साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाफ पुणे के मैदान पर खेलना है। इस मुकाबले में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन की वापसी की उम्मीद जताई जा रही है जो बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेल सके।

कीवी टीम के कोच ने विलियमसन की वापसी पर दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने केन विलियमसन का साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में वापसी को लेकर न्यूजहब  को दिए अपने बयान में कहा कि वह इस मैच से 24 घंटे पहले टीम के साथ अभ्यास करना शुरू करेंगे। बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के दौरान केन विलियमसन के अंगूठे पर सीधा थ्रो लग जाने की वजह से वह फ्रेक्चर हो गया था। वह इस मैच में लंबे समय के बाद फिट होकर मैदान पर वापसी कर रहे थे, लेकिन फिर से उन्हें चोट की वजह से प्लेइंग-11 से बाहर होना पड़ा।

कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने केन की वापसी पर कहा कि विलियमसन कल टीम के साथ अभ्यास करेंगे और फिर अगले दिन भी, ताकि हम इस चीज का अंदाजा लगा सके कि वह इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं कि नहीं। प्रैक्टिस के बाद हमें पूरी तरह से उनकी वापसी को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी।

लॉकी फर्ग्युसन नहीं खेलेंगे अफ्रीका के खिलाफ मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान अनफिट होने वाले कीवी तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। गैरी स्टीड ने फर्ग्युसन को लेकर अपने दिए बयान में कहा कि फर्ग्युसन पहले से काफी बेहतर जरूर हुए हैं लेकिन उनकी चोट का फिर से कल स्कैन किया जाएगा। हमें उम्मीद है कि वह अगले एक हफ्ते में लगभग पूरी तरह से फिट हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, इस दिग्गज ने अचानक छोड़ा पद

वनडे विश्व कप 2011 के बाद फिर से वानखेड़े में होगा बड़ा मुकाबला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement