Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विलियमसन की मैदान पर वापसी तय, लेकिन इस खिलाड़ी के बिना अगला वर्ल्ड कप मैच खेलेगी न्यूजीलैंड की टीम

न्यूजीलैंड की टीम अपने कप्तान केन विलियमसन के साथ पहली बार इस वर्ल्ड कप में उतरने वाली है। ये खिलाड़ी पिछले 6 महीनों से खेल के मैदान से दूर रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 12, 2023 23:01 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : AP Kane Williamson

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड की टीम का प्रदर्शन अबतक कमाल का रहा है। न्यूजीलैंड ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीते हैं। ये टीम अपने अगले मुकाबले में अब बांग्लादेश का सामना करने वाली है। हैरानी की बात ये रही कि न्यूजीलैंड की टीम ने अपने पहले मुकाबले अपने कप्तान केन विलियमसन के बिना उतरी। लेकिन अब ये खिलाड़ी वापसी के लिए तैयार है। हालांकि अभी तक उनके तेज गेंदबाज टिम साउदी की वापसी पर कुछ अपडेट नहीं आया है।  

विलियमसन की हो रही वापसी

न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है वहीं विलियमसन की वापसी से ये टीम और मजबूत हो जाएगी। हालांकि, कीवी टीम लगातार अपने तीसरे वर्ल्ड कप मैच में अपने प्रमुख तेज गेंदबाज टिम साउदी के बिना मैदान में होगी। साउदी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था और वह अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं।

विलियमसन ने दिया बड़ा बयान

विलियमसन ने कहा कि मेरे लिए, यह (मेरी चोट के बाद से) काफी लंबी यात्रा रही है। वर्ल्ड कप टीम में वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। टिम अच्छी प्रगति कर रहा है, लेकिन वह कल का मैच नहीं खेलेगा। रचिन रवींद्र ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए एक शतक और एक अर्धशतक लगाया, लेकिन विलियमसन की वापसी पर इस युवा खिलाड़ी के ओपनिंग करने या निचले क्रम में खेलने की संभावना है। शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में विलियमसन के लिए जगह बनाने के लिए विल यंग या मार्क चैपमैन में से किसी एक को बाहर किए जाने की संभावना है। 

न्यूजीलैंड की वर्ल्ड कप टीम: 

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र , मिचल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और विल यंग।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement