Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट जगत में पसरा मातम, Live मैच में खिलाड़ी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

Karnataka Cricketer K Hoysala: कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर के होयसला का निधन हो गया है। एक क्रिकेट मैच के दौरान होयसला सीने में तेज दर्द के कारण मैदान पर ही बेहोश हो गए थे।

Reported By : T Raghavan Written By : Mohid Khan Published on: February 24, 2024 8:54 IST
Cricketer K Hoysala- India TV Hindi
Image Source : HOYSALA YC INSTAGRAM कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर के होयसला का निधन

Karnataka Cricketer K Hoysala Dies: कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर के होयसला ने दिल का दहला पड़ने के चलते 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। मैदान पर जीत का जश्न मनाने के दौरान के होयसला की मौत हो गई। यह घटना बेंगलुरु के आरएसआई क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच के दौरान हुई। इस खबर से भारतीय क्रिकेट जगत में  मातम पसर गया है। 

के होयसला का हार्ट अटैक से निधन

एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक की जीत के बाद टीम के साथ जश्न मनाते हुए के होयसला सीने में तेज दर्द के कारण मैदान पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे। उन्हें तुरंत एम्बुलेंस द्वारा बेंगलुरु के बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुख की बात है कि अस्पताल ले जाते समय दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। यह दुखद घटना गुरुवार, 22 फरवरी को सामने आई और इसका विवरण 23 फरवरी की शाम को सामने आया।

कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी लिया था हिस्सा 

के होयसला मध्यक्रम के बल्लेबाज थे और गेंदबाजी भी किया करते थे। होयसला ने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी खेला था। बॉरिंग हॉस्पिटल और अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि होयसला को मृत अवस्था में लाया गया था, इसकी ज्यादा उम्मीद है कि इसकी वजह हार्ट अटैक है। हमने पोस्टमॉर्टम पूरा कर लिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

IND vs PAK: भारत की स्पेशल टीम ने पाकिस्तान को चटाई धूल, दोनों देशों के बीच दुबई में खेला गया क्रिकेट मैच

IPL 2024 से पहले CSK का स्टार खिलाड़ी चोटिल, बीच सीरीज टीम से हुआ बाहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement