Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2023: रिंकू सिंह ने खोला राज; पहले जड़े पांच छक्के, फिर यश दयाल को मैसेज कर कही ये बात

IPL 2023: रिंकू सिंह ने गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में यश दयाल के ऊपर पांच छक्के लगाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 12, 2023 14:10 IST
यश दयाल और रिंकू सिंह- India TV Hindi
Image Source : TWITTER यश दयाल और रिंकू सिंह

Rinku Singh Messaged Yash Dayal: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें संस्करण में अभी तक कुल 16 मैच खेले जा चुके हैं। लेकिन सीजन का जो 13वां मैच केकेआर और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ उसको शायद ही कभी कोई भूल पाएगा। इस मैच में एक नहीं अनेक रिकॉर्ड बने। इन सबके बीच एक हीरो बनकर उभरा जिसका नाम था रिंकू सिंह। वहीं हीरो है तो विलेन भी होगा। तो विलेन बने गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल जो आखिरी ओवर में 29 रन नहीं डिफेंड कर पाए। इस मैच के बाद जितनी चर्चा रिंकू की थी उतनी ही यश की भी हो रही थी। इन्हीं सबके बीच जब रिंकू सिंह मीडिया के सामने आए तो एक करके उन्होंने कई बातें भी बताईं।

रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 9 अप्रैल की शाम जो धूम मचाई थी उसकी धमक की सालों तक सभी फैंस के जहन में रहेगी। उन्होंने वो कर दिखाया था जो क्रिकेट में अक्सर होता नहीं है। आखिरी ओवर में कभी-कभी 6 रन भी डिफेंड हो जाते हैं पर उन्होंने 29 रन बना दिए लगातार पांच छक्के लगाकर। इसके बाद हर किसी की जुबां पर एक ही नाम था रिंकू का। हर जगह उनके चर्चे थे। उनकी उपलब्धि की सुर्खियां हर ओर थीं। लेकिन इन सबके बीच गुजरात टाइटंस के यश दयाल इस मैच को याद रखना चाहेगा। मैच के बाद रिंकू ने कई राज खोले और कई बातें बताईं।

.

Image Source : INDIA TV
रिंकू सिंह ने लगाए पांच छक्के

रिंकू सिंह ने यश दयाल को किया मैसेज

उसमें से एक वाकिया वो था जब रिंकू सिंह ने मैच में पांच छक्के जड़ने के बाद विपक्षी गेंदबाज यश दयाल को मैसेज किया था। रिंकू ने बताया कि उन्होंने मैच के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाज को खास मैसेज भेजा था। कोलकाता नाइट राइडर्स को ऐतिहासिक जीत दिलाकर हीरो बने रिंकू ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि, इस मैच के बाद मैंने यश दयाल को मैसेज किया था। मैंने उनसे कहा कि क्रिकेट में ऐसा होता रहता है। तुम इस सबको भूल जाओ और अपनी गेंदबाजी पर फोकस करो। तुमने पिछले साल काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इससे पहले मैच के दिन केकेआर ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यश दयाल को सांत्वना दी थी।

अच्छे दोस्त हैं रिंकू और यश

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 3 करोड़ 20 लाख की बड़ी रकम में गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ने वाले यश दयाल उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं। आईपीएल में यह उनका दूसरा सीजन है। पिछले सीजन में उन्होंने 9 मैचों में 11 विकेट लेकर वाह-वाही जुटाई थी और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया था। वहीं क्या आपको पता है कि, यश और रिंकू अच्छे दोस्त हैं। आईपीएल में दोनों अलग-अलग टीमों के लिए जरूर खेलते हैं, लेकिन वो घरेलू क्रिकेट में एक साथ यूपी की टीम के लिए खेलते हैं। रिंकू भी यूपी के अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं। यश और रिंकू काफी अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय से साथ खेलते हुए आ रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर ये दोनों एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें:-

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोहित की पारी का दिवाना हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा MI को होगा फायदा

IPL 2023: जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस के लिए सिरदर्द बना ये खिलाड़ी, लगातार हो रहा है फ्लॉप

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement