Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

IPL 2024: आउट होने के बाद गुस्से में ऋषभ पंत ने कर दी ये हरकत; देखें Video

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 के मुकाबले में 12 रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत अपना विकेट गंवाने के बाद काफी गुस्से में भी नजर आए।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 29, 2024 9:27 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आउट होने के बाद ऋषभ पंत गुस्से में अपना बैट दीवार पर मारते हुए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम को अपने शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 12 रनों से मिली हार के बाद डीसी टीम के कप्तान ऋषभ पंत भी काफी हताश दिखाई दिए। कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल होने के बाद लगभग 14 महीने के बाद पंत ने मैदान पर वापसी की है। पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले मुकाबले में भी पंत बल्ले से कोई खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके थे, वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में वह पिच पर समय बिताने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे जिसके बाद काफी निराश भी नजर आए। इस दौरान पवेलियन लौटते समय पंत ने अपना बैट गुस्से में दीवार पर भी मारा जिससे उनका खुदपर गुस्से का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

युजवेंद्र चहल की गेंद पर गंवा बैठे पंत अपना विकेट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम जब इस मुकाबले में 186 रनों के स्कोर का पीछा कर रही थी तो उन्होंने 13 ओवर खत्म होने के बाद 105 रन बना लिए थे। इसके बाद राजस्थान की तरफ से पारी का 14वां ओवर फेंकने आए युजवेंद्र चहल ने स्ट्राइक पर खड़े ऋषभ पंत को थोड़ा बाहर की तरफ गेंद फेंकी जिस पर उन्होंने कट शॉट खेलने का प्रयास किया। इसी दौरान गेंद पंत के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए सीधे विकेटकीपर संजू सैमसन के दस्तानो में चली गई। इस तरह से आउट होने से पंत काफी निराश दिखे और उनका विकेट भी इस मुकाबले का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट रहा, जहां से राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुकाबले में अपनी पकड़ को पूरी तरह से मजबूत कर लिया था। ऋषभ इस मैच में 26 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हुए। वहीं ड्रेसिंग रूम जाते समय पंत ने अपना बल्ला भी गुस्से में दीवार पर मारा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रियान पराग की पारी पड़ी दिल्ली पर भारी

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के गेंदबाजों ने काफी शानदार शुरुआत की थी और 15 ओवरों तक राजस्थान रॉयल्स की टीम को सिर्फ 108 रन ही बनाने दिया। इसके बाद रियान पराग की विस्फोटक पारी ने इस मैच में राजस्थान रॉयल्स टीम की स्थिति को पूरी तरह से मजबूत कर दिया। पराग के बल्ले से 45 गेंदों में 84 रनों की नाबाद पारी देखने को मिली जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल थे। राजस्थान की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत के बाद 4 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें

"साक्षी भाभी के बाद"... रवींद्र जडेजा ने धोनी के सामने बोल दी ये बात

IPL 2024: अभिषेक शर्मा से नाराज हुए युवराज सिंह, कहा लातों के भूत...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement