Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिडनी टेस्ट नहीं खेलने पर शाहीन अफरीदी ने दिया आलोचकों को जवाब, बताई असल वजह

Australia vs Pakistan: पाकिस्तान टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच में अपने सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को नहीं खिलाने का फैसला लिया है। इसके बाद कई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को लेकर उनकी जमकर आलोचना की है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: January 03, 2024 15:18 IST
Shaheen Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTY शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच की अपनी प्लेइंग 11 में शाहीन अफरीदी को नहीं शामिल करने का फैसला लिया, जिसके बाद से टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को लेकर सवाल खड़े किए जाने से लेकर जमकर आलोचना भी देखने को मिल रही है। इसमें टीम के 2 पूर्व कप्तान वसीम अकरम और वकार यूनुस का नाम भी शामिल है, जिन्होंने इसे पूरी तरह से शाहीन का फैसला बताया है। वहीं लगातार आलोचनाओं के बीच शाहीन अफरीदी ने भी अब इस पूरे मुद्दे पर जबाव दिया है।

मैंने पिछले 2 टेस्ट मैचों में 100 के करीब ओवर किए

शाहीन अफरीदी ने सिडनी टेस्ट मैच में पहले सेशन के खेल के बाद ब्रॉडकास्टर के साथ बातचीत करते हुए कहा कि पिछले 2 मैचों में मैने खेला और ईमानदारी से कहूं तो इस मैंने 100 के करीब ओवर्स फेंके हैं। टीम मैनेजमेंट सिर्फ मेरे वर्कलोड को मैनेज कर रहा है और इसी कारण उन्होंने और मेडिकल टीम ने मुझे आराम देने का फैसला लिया है। वहीं पाकिस्तानी टीम के कप्तान शान मसूद ने कहा कि शाहीन अफरीदी ने पिछले कुछ समय में काफी ज्‍यादा ओवर गेंदबाजी की। उन्‍होंने ट्रेनिंग सेशन में भी अपना 100 फीसदी से अधिक दिया है। वह हमारी टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं और हमें सुनिश्चित करना होगा कि अफरीदी से फिट रहने के साथ लगातार खेलने के लिए भी उपलब्ध रह सकें।

सिडनी टेस्ट के पहले दिन दिखा रिजवान और आमेर का बल्ले से कमाल

सिडनी टेस्ट के पहले दिन के खेल की बात की जाए तो उसमें पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले पाकिस्तान टीम की पहली पारी 313 रन बनाकर सिमट गई, जिसमें मोहम्मद रिजवान ने 88 रनों की पारी खेली तो वहीं 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आमेर जमाल ने 82 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे टीम एक बेहतर स्थिति में पहुंचने में कामयाब हो सकी।

ये भी पढ़ें

टेस्ट क्रिकेट को बचाने के सवाल पर कप्तान रोहित शर्मा की दो टूक, कहा - सभी देशों की...

पाकिस्तान का हुआ बेहद बुरा हाल, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement