Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी टीम का हेड कोच नहीं बनेंगे शेन वॉटसन, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

Shane Watson: शेन वॉटसन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनने से इनकार कर दिया है। वह अभी पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कोच हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 16, 2024 13:37 IST
Shane Watson- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shane Watson

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन पाकिस्तान के मुख्य कोच बनने की रेस से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ऐसी खबरें आईं कि वॉटसन को पाकिस्तानी टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है। लेकिन अब इन खबरों पर पूर्णविराम लग गया है। पाकिस्तान सुपर लीग में वॉटसन क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कोच हैं। 

शेन वॉटसन नहीं बनेंगे कोच

ESPNक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक शेन वॉटसन पीसीबी के साथ काम करने के लिए उत्साहित थे। लेकिन वॉटसन ने फिलहाल अपनी मौजूदा कोचिंग और कमेंट्री डील का सम्मान करने का फैसला किया है। वॉटसन के पास आईपीएल में कमेंट्री डील और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ उनकी भूमिका के अलावा, सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न के साथ मेजर लीग क्रिकेट में कोचिंग की भूमिका है। 

अप्रैल में पाकिस्तान खेलेगा टी20 सीरीज

पाकिस्तान को घरेलू धरती पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। लेकिन पाकिस्तान के पास कोच नहीं है। पाकिस्तान को जून में टी20 विश्व कप से पहले मई में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच भी खेलना है। रिपोर्ट से पता चलता है कि वॉटसन को पीसीबी ने लगभग 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की पेशकश की थी। लेकिन यह समझा जाता है कि पीसीबी की वित्तीय पेशकश ने वॉटसन के हटने के फैसले में कोई भूमिका नहीं निभाई।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के हैं कोच 

शेन वॉटसन पिछले साल क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कोच बने थे। PSL 2024 से पहले ही क्वेटा की टीम ने सरफराज अहमद की जगह राइली रूसो को कप्तान बनाया था। इस साल वॉटसन की कोचिंग में क्वेटा की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। लेकिन एलिमिनेटर-1 में टीम को इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: 

IPL 2024 में केएल राहुल के निशाने पर होगा सहवाग का रिकॉर्ड, इतने मैच बाद कर सकते हैं ध्वस्त

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख रिकी पोंटिंग ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, कहा - हमे उनकी...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement