ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: बुमराह और जेनसन के बीच मैच के दौरान हुआ विवाद, रोकने के लिए बीच में आए थे अंपायर

Video: बुमराह और जेनसन के बीच मैच के दौरान हुआ विवाद, रोकने के लिए बीच में आए थे अंपायर

जेनसन ने सेंचुरियन में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। वो साउथ अफ्रीका के मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने भारत की दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 05, 2022 18:05 IST
Tempers flare as Jasprit Bumrah, Marco Jansen exchange...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tempers flare as Jasprit Bumrah, Marco Jansen exchange words before umpire stops mid-pitch confrontation

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान एक अनोखा वाक्या देखने को मिला। जसप्रीत बुमराह और युवा साउथ अफ्रीका खिलाड़ी मार्को जेनसन के बीच गर्मा-गर्मी देखने को मिली। ये वाक्या तीसरे दिन के दूसरे सेशन का है।

 

ये वाक्या 55वें ओवर का है जब जेनसन ने बुमराह के सामने शॉर्ट डिलिवरी की थी। बात सिर्फ यहीं नहीं रुकी, जेनसन बुमराह के पास गए और गुस्से में बात करने लगे, दोनों के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि इसे रोकने के लिए अंपायर को बीच में आना पड़ा।

गौरतलब है कि जेनसन ने सेंचुरियन में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। वो साउथ अफ्रीका के मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने भारत की दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाए थे। वहीं, बुमराह ने इस विवाद के बाद कगिसो रबाडा की गेंद पर एक करारा छक्का जड़ा था।

Ashes 2021-22, 4th Test : बारिश से बाधित रहा पहले दिन का खेल, ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर बनाए 126 रन

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 266 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका के सामने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बुधवार को यहां 240 रन का लक्ष्य रखा। भारत की तरफ से अजिंक्य रहाणे ने 58, चेतेश्वर पुजारा ने 53 और हनुमा विहारी ने नाबाद 40 रन बनाये। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और मार्को जेनसन ने तीन – तीन विकेट लिये। भारत ने अपनी पहली पारी में 202 रन बनाये थे जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 229 रन बनाकर 27 रन की बढ़त हासिल की थी।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022