1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Virat Kohli: विराट कोहली ने आलोचकों को दिया करार जवाब, इंग्लैंड दौरे पर खेली जबरदस्त पारी

Virat Kohli: विराट कोहली ने आलोचकों को दिया करार जवाब, इंग्लैंड दौरे पर खेली जबरदस्त पारी

लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में कोहली ने 98 गेंदों में 67 रन की शानदार पारी खेली और अपनी फॉर्म में वापसी का ऐलान कर दिया। 

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra
Published on: June 25, 2022 22:51 IST
Virat Kohli- India TV Hindi News
Image Source : GETTY Virat Kohli

Highlights

  • विराट की इंग्लैंड दौरे पर शानदार पारी
  • लिसेस्टरशायर के खिलाफ बनाए 67 रन
  • खेल के तीसरे दिन स्टंप्स पर भारत लिसेस्टर से 366 रन आगे

विराट कोहली ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। लिसेस्टरशायर के खिलाफ चल रहे वॉर्म-अप मैच की दूसरी पारी में विराट के बल्ले ने उन्हें खारिज करने वाले तमाम लोगों को खामोश कर दिया है।

विराट ने किया फॉर्म में वापसी का ऐलान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया था। इससे पहले हुए आईपीएल के 15वें एडिशन में भी वे बेरंग नजर आए थे। चाहे उनका खाता ना खोल पाना हो या उनके शॉट का चयन, फैंस और आलोचकों ने उन्हें हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश की। इन तमाम सरगर्मियों के बीच विराट खामोशी से इंग्लैंड दौरे पर चले गए और वहां खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में अपने बल्ले के प्रहार से अपनी फॉर्म में वापसी का ऐलान कर दिया।

वॉर्म-अप मैच में कोहली की शानदार पारी

लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में कोहली ने 98 गेंदों में 67 रन की शानदार पारी खेली। अपनी इनिंग्स में उन्होंने पांच चौकों के साथ दो छक्के भी लगाए। सबसे दिलचस्प बात ये है कि कोहली के अर्धशतक लगाने के बाद इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़े दर्शकों की संख्या बढ़कर 91,000 तक पहुंच गई, जो इस वॉर्म-अप मैच में सबसे ज्यादा है। कोहली भारत की ओर से आउट होने वाले आठवें बल्लेबाज थे। उनका विकेट भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चटकाया। कोहली की इस पारी का संकेत साफ है, पांच टेस्ट की सीरीज के रिशेड्यूल आखिरी मैच में इंग्लैंड की मुसीबत बढ़ने वाली है।

भारत को मिली 366 रन की लीड

प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन स्टंप्स पर भारत का स्कोर 364/7 था। टीम इंडिया की ओर से दूसरी पारी में कोहली के अलावा श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली जिससे भारत 366 रन की लीड लेकर मजबूत स्थिति में पहुंच गया।      

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड