1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : नस्लवाद के खिलाफ डीविलियर्स ने जारी किया नया गाना, देखें Video

IPL 2020 : नस्लवाद के खिलाफ डीविलियर्स ने जारी किया नया गाना, देखें Video

डिविलियर्स ने मैदान के बाहर इसके खिलाफ एक अलग रुख अख्तियार किया है और एक गाना गाया है। यह गाना इंसानियत और बराबरी का संदेश देता है।

IANS IANS
Published on: October 30, 2020 20:22 IST
AB De Villiers- India TV Hindi
Image Source : PTI AB De Villiers

नई दिल्ली| नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई अब क्रिकेट के मैदान तक पहुंच गई है। खिलाड़ी इसे लेकर मैदान पर नंगे पैर घेरा बनाते हैं और घुटने के बल बैठे देखे जा सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने मैदान के बाहर इसके खिलाफ एक अलग रुख अख्तियार किया है और एक गाना गाया है। यह गाना इंसानियत और बराबरी का संदेश देता है। इस समय आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे डिविलियर्स ने इस गाने का एक प्रोमो जारी किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को इस गाने का प्रोमो जारी किया और इस गाने के शब्द कैप्शन में लिखे, "एज वी रन थ्रू द फायर वी फाइन्ड दी फ्लैम।"

यह गाना दक्षिण अफ्रीका के गायक कारेन जोइड और एनडलोव यूथ चेयर ने लिखा और गाया है।

डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कारेन जोइड और चोइर ने यह गाना लिखा है। यह गाना उम्मीद और हमारे एक साथ मिलकर रहने का गाना है।"

IPL 2020, KXIP vs RR : राजस्थान के खिलाफ 3 रन बनाते ही राहुल ने कोहली के इस मुकाम को किया हासिल

डिविलियर्स ने इस पूरे गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "हम सभी काफी अलग है, लेकिन एक साथ खड़े होकर हम सही पिक्च र बनाते हैं।"

इस वीडियो में बेंगलोर और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, बेंगलोर टीम के साथी युजवेंद्र चहल और डिविलियर्स के दक्षिण अफ्रीका के साथी डेल स्टेन, कागिसो रबादा, क्रिस मौरिस हैं। डिविलियर्स के बेटे भी इस वीडियो की शुरुआत में देखे जा सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker