Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020, DC vs KXIP : क्या रहाणे दिल्ली की 'PLAYING XI' में बना पाएंगे जगह, कोच रिकी पोंटिंग ने दिया जवाब

रिकी पोंटिंग ने बताया कि उनकी टीम में इस साल राजस्थान रॉयल्स से दिल्ली में शामिल हुए मध्यक्रम और टॉप आर्डर के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी की नहीं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2020 16:24 IST
Ricky Ponting- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @DELHICAPITALS Ricky Ponting

कोरोना महामारी के बीच यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के पहले मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया। इस तरह धोनी की सीएसके ने टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया। जिसके दूसरे मैच में अब दिल्ली कैपिटल्स जीत से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आगाज करना चाहेगी। ऐसे में टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बताया कि उनकी टीम में इस साल राजस्थान रॉयल्स से दिल्ली में शामिल हुए मध्यक्रम और टॉप आर्डर के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी की नहीं। 

इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में मैच से पहले पोंटिंग ने रहाणे को लेकर कहा, "रहाणे का चयन टीम में ऑटोमेटिक नहीं है, लेकिन उसकी तैयारी बहुत अच्छी रही है। मैंने उनकी टी 20 बल्लेबाजी को बेहतर बनाने के लिए उनके साथ मिलकर काम किया है लेकिन इस बारे में उनसे पहले ही मेरी बातचीत हो चुकी है और जहां तक पहले मैच की बात हैं तो चीजे अभी तक साफ़ नहीं है।"

IPL 2020 : 16 रन बनाते ही आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे विदेशी खिलाड़ी बन जाएंगे क्रिस गेल 

गौरलतब है कि पहले 11 सीजनों में अच्छा न करने वाली दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने 12वें सीजन में अपना नाम बदल कर दिल्ली डेयरडेविल्स से दिल्ली कैपिटल्स कर दिया था और पिछले साल यह टीम सफल भी रही थी। इस तरह आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली जीत से आगाज कर खिताब पर अफ्ली बार कब्ज़ा करना चाहेगी। इन दोनों टीमों के बीच मैच दुबई के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

IPL 2020 : 'अनुभव काम कर गया', उद्घाटन मैच में मुंबई को मात देने पर बोले एमएस धोनी

वहीं पंजाब टीम की बात करें तो वो भी लीग की शुरुआत से पहले कागजों पर तो मजबूत दिखती है लेकिन खिलाड़ी समय पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं।

IPL 2020 : मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस प्रकार है :- श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी, जेसन रॉय, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिखर धवन, शिमरन हेटमायेर, अक्षर पटेल, क्रिस वोक्स, ललित यादव, मार्कस स्टोइनिस, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, आवेश खान, हर्षल पटेल, ईशांत शर्मा, कागिसो रबाडा, मोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, संदीप लामिछाने, तुषार देशपांडे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement