Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद शाहरुख खान से कुछ इस तरह मिले थे राहुल त्रिपाठी

केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया था। केकेआर की इस जीत में राहुल त्रिपाठी ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए 81 रनों की दमदार पारी खेली।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 09, 2020 18:06 IST
Rahul Tripathi,Kolkata Knight Riders,Shah Rukh Khan,KKR,Dinesh Karthik,Chennai Super Kings,CSK,Sunil- India TV Hindi
Image Source : KKR/IPLT20.COM Rahul Tripathi

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की शुरुआत निराशाजनक रही लेकिन इसके बाद केकेआर ने धमाकेदार वापसी करते हुए अबतक खेले गए अपने पांच मैचों में से तीन में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया था। केकेआर की इस जीत में राहुल त्रिपाठी ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए 81 रनों की दमदार पारी खेली।

यह भी पढ़ें- होबार्ट हरिकैंस से जुड़ीं न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर हेले जेनसेन

राहुल के इस बेहतरीन खेल के बाद टीम के को ऑनर शाहरुख काफी खुश नजर आए और उन्होंने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की। इसके अलावा शाहरुख ने सोशल मीडिया पर भी ट्विट कर राहुल त्रिपाठी की प्रसंशा की।

वहीं राहुल खुद शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और मुकाबले के बाद जब वह डगआउट में जा रहे थे तो टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने खुद स्टैंड में बैठे टीम के को ऑनर शाहरुख से उनसे मिलवाया।

आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी को केकेआर के लिए अबतक दो मैचों में खेलने का मौका मिला है। पहले मैच में उन्हें निचले क्रम में बल्लेबाजी का मौका मिला था और टीम के लिए उपयोगी पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : कप्तानी किए बिना भी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं इयोन मोर्गन

वहीं दूसरे मुकाबले में वह सुनील नरेन की जगह ओपनिंग करने आए और टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

सीएसके के खिलाफ इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और तीन छक्के लगाए। इस दमदार पारी के बादौलत केकेआर ने सीएसके के खिलाफ 20 ओवर में 167 रनों का स्कोर किया था।

इस स्कोर के जवाब में सीएसके की टीम केकेआर की सधी हुई गेंदबाजी के दमपर 20 ओवर में 157 रन ही बना पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement