1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : KXIP के सीईओ ने कहा, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ियों का शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह

IPL 2020 : KXIP के सीईओ ने कहा, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ियों का शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह

मैसूर ने कहा था कि खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में आ रहे हैं। लेकिन मेनन इसे लेकर आश्वास्त नहीं हैं।  

IANS IANS
Published on: September 14, 2020 17:17 IST
IPL 2020: KXIP CEO said, Australia-England players suspected of playing in opening matches- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/LIONSDENKXIP IPL 2020: KXIP CEO said, Australia-England players suspected of playing in opening matches

कोलकाता। किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सतीश मेनन ने सोमवार को कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन के लिए ग्रेट ब्रिटेन से एक बायो सिक्योर बबल से दूसरे में खिलाड़ियों का लाना संभव हो सकेगा या नहीं इस बात को लेकर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई टीमें इस समय इंग्लैंड में वनडे सीरीज खेल रही हैं। ऐसी खबरें थीं कि इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों को यूएई के नियमों के हिसाब से क्वारंटीन रहना होगा लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने इस पर विराम चिन्ह लगा दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी टीम में शामिल इन देशों के खिलाड़ी टीम के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मैसूर ने कहा था कि खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में आ रहे हैं। लेकिन मेनन इसे लेकर आश्वास्त नहीं हैं।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली सीरीज में मिलेगी दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी

उन्होंने कहा, "किसी के पास इसे लेकर स्पष्टता नहीं है। बीसीसीआई को बताना था कि चूंकि खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में आ रहे हैं तो क्या क्वारंटीन समय कम हो सकता है कि नहीं। हमारे पास अभी तक किसी चीज को लेकर स्पष्टता नहीं है।"

पंजाब में आस्ट्रेलिया के ग्लैन मैक्सवेल और इंग्लैंड के क्रिस जोर्डन हैं जो इस समय वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। पंजाब को अपना पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें - गोंजालेज ने नेमार के नस्लवादी दावों को किया खारिज, कहा 'उन्हें को हार स्वीकार करना सीखना चाहिए'

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है।

मेनन ने कहा, "मैं बबल में से जो सुना है, वो यह है कि चीजें ठीक उसी तरह हो रही हैं जिस तरह प्लान की गई थीं। हम एसओपी का पालन कर रहे हैं जिसे बीसीसीआई ने और आधिकारियों ने तैयार किया है।"

ये भी पढ़ें - BBL : ब्रिस्बेन हीट के साथ दो सीजन के लिए जुड़े टॉम कूपर

अबु धाबी में सिर्फ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स हैं बाकी टीमें दुबई में हैं जहां कोविड-19 पॉजिटिव के अलावा किसी के लिए भी क्वारंटीन में रहना अनिवार्य नहीं है।

पंजाब ने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है। इस पर मेनन ने कहा, "हमें उम्मीद है कि हम इस बार खिताब जीतेंगे। यह प्रारूप ऐसा है जहां कुछ भी हो सकता है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker