Friday, April 19, 2024
Advertisement

'ये तो बराती के बिना शादी जैसा होगा', -बिना दर्शकों के आईपीएल आयोजन पर बोले इरफान पठान

इरफान पठान ने कहा "बराती के बिना शादी अधुरी लगती है वैसे ही हमें भी ऐसा ही महसूस होगा।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 15, 2020 15:03 IST
Irfan Pathan IPL 2020 Without Fans BCCI- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Irfan Pathan IPL 2020 Without Fans BCCI

कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। इस साल आईपीएल का आगाज 29 मार्च को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ होना था। कोविड-19 महामारी के फैलने के बाद बीसीसीआई की नजरें इस साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर टिकी हुई है। अगर टी20 वर्ल्ड कप रद्द या फिर स्थगित होता है तो आईपीएल का आयोजन उन दिनों में हो सकता है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन का फैसला अगले महीने लेगी।

इसी बीच क्रिकेट के गलियारों में खबरें चल रही है कि अगर इस साल आईपीएल का आयोजन होता भी है तो वो बंद दरवाजों में यानी कि बिना फैन्स की मौजूदगी में होगा। इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा है कि ये तो ऐसा लगेगा कि बिना बराती के शादी हो रही है।

इरफान पठान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा "बराती के बिना शादी अधुरी लगती है वैसे ही हमें भी ऐसा ही महसूस होगा।"

इरफान पठान ने कहा कि लेकिन शादियां फिर भी होती है। पठान ने आगे कहा "लेकिन बराती के बिना शादी होती है, कई कोर्ट में जाकर भी शादी करते हैं। अंत में शादी होती है।"

ये भी पढ़ें - जल्द ही मेलबर्न में होगी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के नाम पर सड़कें, शुरू हुआ निर्माण

इरफान ने आगे कहा "मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए हमें वैसा मौहाल और उत्साह नहीं देखने को मिलेगा जो हमें तब मिला करता था जब फैन्स बल्लेबाज से चौके छक्कों लगाने के लिए शोर मचाते थे।"

पठान ने कहा "मौजूदा स्थिति को देखते हुए लोग भी लाइव क्रिकेट देखना चाहते हैं। आप कब से क्रिकेट देख रहे हो? आप हमेशा लाइव क्रिकेट देखना चाहते हो क्योंकि उसमें उत्साह होता है और हमें नहीं पता होता कि आगे क्या होने वाला है।"

आईपीएल के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात की जाए तो 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से इसकी वापसी होगी। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। वहीं बीसीसीआई ने हाल ही में भारत का श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरा रद्द कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement