Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video : 'सुपरमैन' बन डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर लपका कैच, देखते रह गए हार्दिक पांड्या!

हार्दिक ने 12वें ओवर में जडेजा की गेंदों पर 2 लगातार लम्बे - लम्बे छक्के मरे थे। जिसका बदला उन्होंने अगले ओवर में हार्दिक को आउट करके लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 19, 2020 21:23 IST
Faf Du Plesis- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @RD_ROCK_07 Faf Du Plesis

कोरोना महामारी के बीच यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज हो चुका है। जिसके पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच शेख जायेद स्टेडियम, अबू धाबी जारी है। चेन्नई ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। जिसके चलते मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता धोनी ने दिया। ऐसे में मुंबई की तरफ से हार्दिक पांड्या तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे तभी फाफ डू प्लेसिस ने उनका शानदार कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया। 

मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई और पॉवर प्ले का शानदार फायदा उठाते  हुए 4 ओवरों में तेज गेंदबाजों के खिलाफ तेजी से 45 रन बटोर डाले। जिसके बाद पीयूष चावला और दीपक चाहर ने लगातार के के बाद एक विकेट लेकर चेन्नई की वापसी कराई।

IPL 2020, MI vs CSK : रोहित शर्मा का विकेट लेते ही पीयूष चावला ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

ऐसे में मैच के दौरान 15वें ओवर में जडेजा की वें गेंद पर हार्दिक ने लॉन्ग ऑफ पर एक बड़ा ताकतवर शॉट मारा लेकिन अबू धाबी के बड़े मैदान होने के कारण बाउंड्री लाइन पर खड़े फाफ डू प्लेसिस ने शानदार कैच हवा में उछलकर संतुलन के साथ लपका। इस तरह हार्दिक पांड्या 10 गेंदों में 14 रन बनाकर पवेलियन चलते बने। इससे पहले हार्दिक ने 12वें ओवर में जडेजा की गेंदों पर 2 लगातार लम्बे - लम्बे छक्के मरे थे। जिसका बदला उन्होंने अगले ओवर में हार्दिक को आउट करके लिया। 

IPL 2020 सीजन की पहली गेंद फेंकते ही दीपक चाहर ने अपने नाम किया ये अनोखा कीर्तिमान

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस महामारी चरम पर होने के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 का आयोजन UAE में कराने का ऐलान किया था। जिसके चलते ये टूर्नामेंट बायो बबल वातावरण के अंतर्गत बिना फैंस के यूएई के तीन मैदानों - अबूधाबी, शारजाह, और दुबई में खेला जा रहा है। इस तरह टूर्नामेंट 53 दिनों तक चलेगा जिसका फ़ाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।  ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement