1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. RCB vs SRH : डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को दिया अपनी जीत का श्रेय

RCB vs SRH : डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को दिया अपनी जीत का श्रेय

बेंगलोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी थी। हैदराबाद ने 14.1 ओवरों में पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।  

IANS IANS
Published on: November 01, 2020 6:36 IST
RCB vs SRH: David Warner gives credit for his victory to the bowler- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs SRH: David Warner gives credit for his victory to the bowler

शारजाह। अहम मैच में जीत मिलने के बाद सनराइर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर जैसे मचबूत बल्लेबाजी क्रम को बड़ा स्कार नहीं करने दिया। 

बेंगलोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी थी। हैदराबाद ने 14.1 ओवरों में पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - RCB vs SRH : हैदराबाद की जीत के हीरो संदीप शर्मा ने बताया अपनी सफलता का राज, कोहली के विकेट पर कही ये बात

मैच के बाद वार्नर ने कहा, "हमें इस मैच में जीत की जरूरत थी, शीर्ष टीमों के खिलाफ जीतना था। पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। यह जिस तरह की विकेट थी, यह धीमी थी। गेंदबाजों ने स्थिति से सामंजस्य बैठाया।"

उन्होंने कहा, "आप सिर्फ यॉर्कर नहीं डाल सकते, आप सिर्फ धीमी गेंद नहीं डाल सकते, आपको विकेटों पर मारना होगा। मैं ओस को लेकर हैरान नहीं था। जब यहां ठंड होती है तो ओस होती है।"

हैदराबाद की इस जीत के हीरो संदीप शर्मा रहे जिन्होंने किफायती गेंदबाजी भी की और चार ओवरों में सिर्फ 20 रन दिए। इस प्रदर्शन के लिए संदीप को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, RCB vs SRH : हार का ठीकरा मौसम पर फोड़ते हुए कप्तान कोहली ने दिया ये बड़ा बयान

मैच के बाद संदीप ने कहा, "मैंने जब गेंदबाजी करना शुरू किया तो विकेट रुककर खेल रही थी। मेरी कोशिश विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने और गेंद को स्विंग कराने की थी। यहां ठंड हो रही है तो गेंद अच्छे से स्विंग हो रही थी।"

कोहली का विकेट लेने पर संदीप ने कहा, "कोहली महान बल्लेबाजों में से एक हैं। उनका विकेट लेना हमेशा से विशेष रहता है। हम अब अपनी लय हासिल कर रहे हैं। हम अगले मैच को लेकर उत्साहित हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker