Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : रहाणे ने बताया, लगातार तीन हार के बाद वापसी के लिए पोंटिंग ने दिया ये गुरुमंत्र

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि आईपीएल-13 में लगातार तीन हार से टीम का मनोबल टूटा नहीं है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 30, 2020 20:40 IST
Ajinkya Rahane- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS Ajinkya Rahane

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि आईपीएल-13 में लगातार तीन हार से टीम का मनोबल टूटा नहीं है और वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच में सकारात्मक क्रिकेट खेलने को तैयार हैं। रहाणे ने कहा कि टीम आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में लगातार हार झेल सकती है।

रहाणे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "यह आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में होता है। आप 14 लीग मैच खेलते हैं, यह बड़ा टूर्नामेंट है और यह लगातार प्रतिस्पर्धा, सफर और एक दूसरे से सीखने की बात है।"

मुंबई इंडियंस के बाद दिल्ली अपने अंतिम लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी।

रहाणे ने कहा, "रिकी शानदार खिलाड़ी रहे हैं। मैंने उनके साथ काम करने का लुत्फ लिया है। वह लगातार सकारात्मक रहे हैं और उन्होंने हमसे सकारात्मक क्रिकेट खेलने को कहा है। हम एक बार में एक मैच पर ही ध्यान दे रहे हैं। मुझे लगता है कि यह मध्य में अच्छा खेलने की बात है, चाहे आप पहला मैच खेल रहे हो या आखिरी मैच। यह हमेशा एक टीम के तौर पर खेलने की बात है।"

IPL 2020 : नस्लवाद के खिलाफ डीविलियर्स ने जारी किया नया गाना, देखें Video

रहाणे ने कहा कि तीन दिन का ब्रेक टीम के लिए मददगार रहेगा।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "कई बार यह मदद करता है। आप देख सकते हैं पिछले तीन मैचों में क्या गलत हुआ। आप इस बारे में सोच सकते हैं और गलती से सीख सकते हैं। यह मानसिक तौर पर और शारीरिक तौर पर मदद करता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement