Friday, April 26, 2024
Advertisement

SRH vs DC Dream11 Prediction : वॉर्नर की कप्तानी में ये हो सकती है आज की पैसा वसूल ड्रीम11 टीम

आईपीएल 2020 में जब यह दोनों टीमें पहली बार भिड़ी थी तो हैदराबाद ने 15 रन से बाजी मारी थी। आज के मैच में दिल्ली के पास बदला लेने का बेहतरीन मौका है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2020 7:59 IST
Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals Dream11 Prediction and Fantasy Tips SRH vs DC- India TV Hindi
Image Source : PTI Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals Dream11 Prediction and Fantasy Tips SRH vs DC

आईपीएल 2020 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है। दिल्ली जहां यह मैच जीतकर प्लेऑफ में कदम रखेगी, वहीं हैदराबाद की टीम यह मैच हारते ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। आईपीएल 2020 में जब यह दोनों टीमें पहली बार भिड़ी थी तो हैदराबाद ने 15 रन से बाजी मारी थी। आज के मैच में दिल्ली के पास बदला लेने का बेहतरीन मौका है। आइए जानते हैं SRH vs DC Dream11 टीम के खिलाड़ियों के बारे में - 

बल्लेबाजी क्रम (डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिखर धवन)

SRH vs DC Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में हमने डेविड वॉर्नर के साथ मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और शिखर धवन को जगह दी है। वॉर्नर के नाम जहां आईपीएल 2020 में 370 रन दर्ज हैं, वहीं अय्यर और धवन ने क्रमश: 382 और 471 रन बनाए हैं। वहीं मनीष पांडे भी पिछले कुछ मैचों से फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह सभी खिलाड़ी हमारी ड्रीम11 टीम को अंक दिला सकते हैं।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : अपनी खामियों पर काम करके हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

विकेट कीपर होंगे ऋषभ पंत

SRH vs DC Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने ऋषभ पंत को चुना है। पंत का हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। हमने प्वॉइंट्स की कमी के चलते जॉनी बेयरस्टो को इस टीम में जगह नहीं दी है।

ऑलराउंडर (जेसन होल्डर और अक्षर पटेल)

SRH vs DC Dream11 टीम का ऑलराउंडर हमने जेसन होल्डर और अक्षर पटेल को बनाया है, ये दोनों खिलाड़ी विकेट निकालने के साथ-साथ तेजी से रन बना सकते हैं। पिछले कुछ मैचों में इन्होंने अपनी गेंदबाजी से ड्रीम11 में काफी अंक बटौरे हैं।

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : लगातार 5वीं जीत दर्ज कर खुश हुए केएल राहुल, मंदीप सिंह के बारे में कही ये बात

गेंदबाजी आक्रमण (राशिद खान, टी नटराजन, एनरिक नॉर्टजे और आर अश्विन)

SRH vs DC Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई राशिद खान करेंगे वहीं उनका साथ टी नटराजन, एनरिक नॉर्टजे और आर अश्विन देंगे। आईपीएल 2020 में राशिद खान और एनरिक नॉर्टजे के नाम जहां 14-14 विकेट हैं, वहीं टी नटराजन ने 11 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। हमने राशिद खान को इस टीम का उप-कप्तान भी चुना है।

SRH vs DC Dream11 Team : डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, ऋषभ पंत, जेसन होल्डर, अक्षर पटेल, राशिद खान, टी नटराजन, एनरिक नॉर्टजे और आर अश्विन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement