Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCB को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कोहली की फॉर्म और लय होगी अहम : हेसन

आरसीबी के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने कहा है कि IPL 2021 में टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचने में कप्तान विराट कोहली की फॉर्म और लय महत्वपूर्ण होगी।    

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2021 16:27 IST
RCB को बड़े स्कोर तक...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RCB RCB को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कोहली की फॉर्म और लय होगी अहम : हेसन

चेन्नई| आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने कहा है कि लीग के आगामी 14वें सीजन में टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचने में कप्तान विराट कोहली की फॉर्म और लय महत्वपूर्ण होगी।

हेसन ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, " इस समय वह अच्छे लय में हैं। उनकी गति भी शानदार है। मुझे लगता है कि जिस तरह से वे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में खेले हैं, वह दिखाता है कि उनकी गति और लय कितनी अच्छी है और वह पारी को नियंत्रित कर सकते हैं। जब वह आरसीबी के लिए बल्लेबाजी करते हैं तो उनमें यही चीज दिखती है।"

रजत भाटिया का खुलासा, स्मिथ नहीं बल्कि धोनी के कारण IPL 2017 के फाइनल में पहुंची थी पुणे सुपरजायंट

उन्होंने आगे कहा, " मैं जानता हूं कि विराट का आत्मविश्वास बढ़ेगा। वह आरसीबी के लिए खेलने के लिए बेहद जुनूनी हैं। हम उन्हें स्कोर बनाने और देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

कोहली इंगलैंड के खिलाफ पहले टी20 में खाता खोले बिना आउट हो गए थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने दूसरे और तीसरे टी20 में क्रमश : नाबाद 73 और नाबाद 77 रन की पारी खेली थी। उन्होंने पहले और दूसरे वनडे में भी क्रमश : 56 और 66 रन की पारी खेली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement