Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी हुए कोरोना पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग के सूत्रों ने बायो बबल में कोरोना संक्रमण फैलने के कारण 14वां सत्र अनिश्चित काल के लिये स्थगित करने के कुछ घंटे बाद ही यह जानकारी दी ।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2021 23:27 IST
CSK, Michael Hussey, Corona positive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL Michael Hussey

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी मंगलवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए । इससे एक दिन पहले गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाये गए थे । इंडियन प्रीमियर लीग के सूत्रों ने बायो बबल में कोरोना संक्रमण फैलने के कारण 14वां सत्र अनिश्चित काल के लिये स्थगित करने के कुछ घंटे बाद ही यह जानकारी दी । 

हसी की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई । आईपीएल सूत्र ने बताया ,‘‘ हसी की जांच की गई थी और उनका नमूना पॉजिटिव आया है । दोबारा जांच के लिये भेजा गया नमूना भी पॉजिटिव निकला ।’’

आपको बता दें कि लीग स्थगित करने की घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी। 

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर भी पॉजिटिव पाये गए थे । चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाये गए ।

वहीं जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में कोविड-19 के कई मामले पाये जाने के कारण पिछले लगभग एक महीने से सुचारू रूप से चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया जिसका टीमों ने स्वागत किया हालांकि कड़े यात्रा प्रतिबंधों के कारण विदेशी खिलाड़ी सुरक्षित स्वदेश लौटने के लिये बीसीसीआई की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं । 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement