Friday, May 10, 2024
Advertisement

Cheteshwar Pujara-Shaheen Afridi Battle Video: शाहीन अफरीदी की तीखी बाउंसर का चेतेश्वर पुजारा ने दिया छक्के से जवाब

शाहीन शाह अफरीदी और चेतेश्वर पुजारा के बीच काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबले में शानदार जंग देखने को मिली। पुजारा ने अपने चौथे मैच में अपना चौथा शतक भी आज जड़ा।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: May 08, 2022 17:19 IST
चेतेश्वर पुजारा ने इस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (@COUNTYCHAMP) चेतेश्वर पुजारा ने इस काउंटी सत्र के अपने चौथे मैच में ठोका चौथा शतक

Highlights

  • काउंटी में दिखी पुजारा-अफरीदी की जंग
  • चौथे मैच में चेतेश्वर पुजारा ने ठोका चौथा शतक
  • शाहीन अफरीदी की तीखी बाउंसर का पुजारा ने छक्के से दिया जवाब

भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला गया है। ऐसे में रेड बॉल से दोनों देशों के खिलाड़ियों की बैटल पिछले लंबे समय से नहीं देखने को मिली हैं। लेकिन इंग्लैंड में जारी काउंडी सेकंड डिवीजन चैंपियनशिप में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। इसी बीच मिडिलसेक्स के खिलाफ जारी मुकाबले में ससेक्स की तरफ से पुजारा ने शतक जड़ा। उनकी इस पारी के दौरान पाकिस्तानी पेसर शाहीन अफरीदी से भी उनका सामना हुआ।

चेतेश्वर पुजारा ने इस टूर्नामेंट अपना चौथा शतक जड़ा। इस पारी में उनका सामना हुआ मिडिलसेक्स के लिए खेल रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से। शाहीन अफरीदी ने सेट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को अपनी तीखी बाउंसर गेंदों से उन्हें डराने की कोशिश की। इसी बीच भारतीय बल्लेबाज ने अफरीदी की एक बाउंसर पर अपर कट लगाया और गेंद को छक्के के लिए सीधे सीमा रेखा से बाहर भेजा। दोनों खिलाड़ियों की इस बैटल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देखें पुजारा-अफरीदी की महाजंग का Video

चौथे मैच में जड़ा चौथा शतक

आपको बता दें कि इस मैच से पहले ही पुजारा ने ससेक्स के लिए खेलते हुए पिछले तीन मैचों में दो दोहरे शतक समेत 531 रन बना लिए थे। वहीं इस मैच में उन्होंने पहली पारी में 16 रन बनाए और दूसरी पारी में सत्र का अपना चौथा शतक ठोक डाला। वह तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 125 रन बनाकर नाबाद हैं। इस पारी में उन्होंने अभी तक मात्र 149 गेंदे खेली हैं और सवा सौ रन बना लिए हैं।

 

वापसी का ठोका दावा

चेतेश्वर पुजारा को हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था। लेकिन पुजारा अब एक बार फिर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी बर्मिंघम टेस्ट के लिए टीम में अपनी वापसी की दावेदारी को ठोस कर दिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम 1 से 5 जुलाई 2022 तक बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। पुजारा को इंग्लैंड की कंडीशंस में ढलने का वक्त मिल गया है ऐसे में सेलेक्टर्स के लिए उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement