Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IPL 2022 : इस खिलाड़ी की मां बीमार, फिर भी खेल रहा आईपीएल

जीत के बाद कुमार संगकारा ने कहा कि ये जीत हमारे लिए अच्छी रही। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में हमें करीबी हार मिली थी, लेकिन इसे बाद हमने ब​ढ़िया वापसी की।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 28, 2022 16:58 IST
Obed McCoy- India TV Hindi
Image Source : PTI Obed McCoy

Highlights

  • आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को हराया
  • आईपीएल 2022 के फाइनल में अब राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस में मैच
  • जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच कुमार संगकारा ने किए बहुत से खुलासे

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी पर शानदार जीत दर्ज की है। इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। गुजरात टाइटंस पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। यानी अब  29 मई को आईपीएल के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाएगा। इस बीच राजस्थान रॉयल्स का एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जिसकी मां बीमार हैं, बावजूद इसके उस खिलाड़ी ने आईपीएल में अपनी टीम के लिए खेलना जारी रखा। इस बात का खुलासा शुक्रवार के मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच कुमार संगकारा ने किया। 

प्रसिद्ध कृष्णा का आत्मविश्वास नहीं डिगा, शानदार वापसी की 

जीत के बाद कुमार संगकारा ने कहा कि ये जीत हमारे लिए अच्छी रही। उन्होंने कहा कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में हमें करीबी हार मिली थी, लेकिन इसे बाद हमने ब​ढ़िया वापसी की। मैच में शानदार शतक ठोकने वाले जॉस बटलर की तारीफ करते हुए कुमार संगकारा ने कहा कि जॉस बटलर जानते हैं कि उन्हें कब किस तरह की बल्लेबाजी करनी है। साथ ही गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। कुमार संगकारा बोले कि प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले मैच के आखिरी ओवर में डेविड मिलर से तीन लगातार छक्के खाए थे। इससे उनका आत्मविश्वास कम हो सकता था, लेकिन उन्होंने इसके बाद नेट्स पर अच्छी गेंदबाजी की और आरसीबी के खिलाफ मैच में भी शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए।

ओबेद मकॉए की मां बीमार, अब सुधर रहा है स्वास्थ्य
आरआर के हेड कोच कुमार संगकारा ने बड़ी बात बताई कि ओबेद मकॉए की मां बीमार चली हैं। इसके बाद भी अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और  खेल पर ही अपना ध्यान केंद्रित किए हुए हैं। उन्होंने बताया कि अब ओबेद मकॉए की मां काफी हद तक ठीक हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। कुमार संगकारा ने बताया कि हमने मेगा ऑक्शन में हमने अपनी प्लेइंग इलेवन बनाने के लिए 90 से 95 फीसदी तक रकम खर्च कर दी थी। रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल भी उम्मीदों पर खरे उतरे ओर अब तक दोनों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement