Saturday, April 20, 2024
Advertisement

AITA ने जुलाई में घरेलू सर्किट चालू होने की उम्मीद जताई

अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने शनिवार को घरेलू टूर्नामेंट्स के जुलाई में चालू होने की उम्मीद जताई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 18, 2020 18:43 IST
AITA ने जुलाई में घरेलू...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AITA ने जुलाई में घरेलू सर्किट चालू होने की उम्मीद जताई

नई दिल्ली| अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने शनिवार को घरेलू टूर्नामेंट्स के जुलाई में चालू होने की उम्मीद जताई है। इस समय कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है और सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद हैं। एआईटीए को उम्मीद है कि अगले दो महीने में स्थिति बेहतर होगी और वह अपने राज्य स्तर के टूर्नामेंट्स शुरू कर सकेगी।

एआईटीए ने एक बयान में कहा, "एआईटीए ने सभी आयुवर्ग के टूर्नामेंट्स का प्रस्ताव रखा है। यह शुरुआत में (जुलाई और अगस्त) राज्य स्तर के टूर्नामेंट्स तक ही सीमित रहेगा। ऐसा यातायात संबंधी पाबंदियों के चलते किया गया है। इसके बाद जब यातायात संबंधी पाबंदियां हट गईं तो हम इसे जोनल और नेशनल टूर्नामेंट्स तक सितंबर, अक्टूबर और नवंबर में ले जाएंगे।" एआईटीए ने कहा है कि वह अपने घरेलू सर्किट को बनाने के लिए अपने रिजर्व में से कुछ फंड अलग कर रही है।

बयान में कहा गया है, "एआईटीए भारतीय सरकार, खेल मंत्रालय से एसीटीसी के अपने अनुपयोगी फंड का हिस्सा उपयोग में लेना चाहती है जिसे वो सितंबर-2020 तक टूर्नामेंट्स और विदेश टूर पर खर्च कर सके।" एआईटीए ने कहा कि वह घरेलू सर्किट को इसलिए लांच कर रही है ताकि जो खिलाड़ी वित्तीय समस्याओं से गुजर रहे हैं उनकी परेशानी हल हो सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement