Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टेनिस समर को विक्टोरिया में शिफ्ट करने को लेकर असमंजस में हैं डेनियल एंड्रयूज

न्यूज कोर्प ने सोमवार को लिखा था कि सिडनी, ब्रिस्बेन, पर्थ, एडिलेड, कैनबरा और होबार्ट में होने वाले बड़े टूर्नामेंट्स को कोविड-19 के कारण विक्टोरिया में आयोजित कराया जा सकता है।

IANS Edited by: IANS
Published on: November 16, 2020 14:16 IST
Daniel Andrews, tennis summer, Victoria- India TV Hindi
Image Source : AP Tennis 

विक्टोरिया के प्राइमर डेनियल एंड्रयूज ने कहा है कि राज्य में पूरे टेनिस समर को शिफ्ट करने जिसमें ऑस्ट्रेलियन ओपन-2021 के वार्मअप इवेंट्स भी शामिल है, को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। न्यूज कोर्प ने सोमवार को लिखा था कि सिडनी, ब्रिस्बेन, पर्थ, एडिलेड, कैनबरा और होबार्ट में होने वाले बड़े टूर्नामेंट्स को कोविड-19 के कारण विक्टोरिया में आयोजित कराया जा सकता है।

द एज ने एंड्रयू के हवाले से लिखा है, "यह जो बात है कि सभी कुछ हो चुका है, अब यहां सभी टेनिस खिलाड़ी आएंगे, यह बात अभी पक्की नहीं है, किसी भी तरह से यह पक्का नहीं है।"

यह भी पढ़ें- एटीपी चैलेंजर फाइनल में प्रजनेश को करना पड़ा हार का सामना

उन्होंने कहा, "हमें एक सही तरीके से इन चीजों को लेकर काम करना होगा। यह अहम टूर्नामेंट है, बिल्कुल। लेकिन तीसरी लहर को रोकना भी बेहद अहम है। हम हालांकि इन चीजों पर काम करते रहेंगे। मुझे लगता है कि हम इवेंट तो करा सकते हैं लेकिन यह काफी अलग दिखेगा।"

न्यूज कोर्प की रिपोर्ट में आस्ट्रेलिया ओपन के निदेशक क्रेग टिले के हवाले से बताया है कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सीधे मेलबर्न में आएंगे और दो सप्ताह तक क्वारंटीन रहेंगे।

यह भी पढ़ें- एटीके कोच हबास ने झिंगन को पांच कप्तानों में से एक के रूप में चुना

ब्रिस्बेन ट्विटर, जो एटीपी कप ट्वीटर एकाउंट है ने सोमवार को बताया कि टूर्नामेंट्स विक्टोरिया में शिफ्ट होंगे। ट्वीट में लिखा गया, "आस्ट्रेलिया ओपन से पहले जितने टूर्नामेंट होने हैं वो विक्टोरिया में होंगे ताकि सभी खिलाड़ी आसानी से सुरक्षित माहौल में खेल सकें और ग्रैंड स्लैम की तैयारी कर सकें। आपसे 2022 में मिलते हैं।"

होबार्ट इंटरनेशनल ने भी एक बयान में लिखा है, "यह फैसला किया गया है कि आस्ट्रेलियाई टेनिस समर 2021 में विक्टोरिया में खेला जाएगा।"

एंड्रयूज ने हालांकि कहा है कि सभी टूर्नामेंट्स एक ही जगह आयोजित कराना प्राथमिकता है, लेकिन पब्लिक हेल्थ टीम को सभी व्यवस्था देखनी होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement