Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूरोपियन चैंपियनशिप के रद्द होने से खुश है इटली के कोच रोबटरे मैनसिनी

यूरोपियन चैंपियनशिप के 16वें संस्करण का आयोजन इस साल 12 जून से 12 जुलाई तक आयोजित होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे एक साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 07, 2020 23:19 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : @INDIANFOOTBALL/TWITTER Football

रोम| इटली फुटबॉल टीम के कोच रोबटरे मैनसिनी ने कहा है कि यूरो 2020 का स्थगित होना उनकी टीम के लिए अच्छी खबर है। यूरोपियन चैंपियनशिप के 16वें संस्करण का आयोजन इस साल 12 जून से 12 जुलाई तक आयोजित होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे एक साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

मैनसिनी ने स्काई स्पोटर्स इटालिया से कहा, " अगर हम जून में यूरोपीयन चैंपियनशिप खेलते तो हमारे पास यह एक अच्छा मौका होता। लेकिन हो सकता है कि हम उन राष्ट्रीय टीमों का सामना करते जो हमसे बेहतर थी क्योंकि उन्होंने हमारे सामने टीम की तैयारी शुरू किया था।"

उन्होंने कहा, " लेकिन एक और साल मिलने से हमारे पास सभी क्षेत्रों में सुधार करने का मौका होगा। टीम को ज्यादा अनुभव मिलेगा। "

कोच का मानना है कि अतिरिक्त समय मिलने से टीम अच्छे तरीके से प्रतिस्पर्धा करेगी। उन्होंने कहा, " हमारी राष्ट्रीय टीम सर्वश्रेष्ठ टीमों से मुकाबला कर सकती है। मुझे उम्मीद है कि मेरे कोच रहते इटली की टीम 1968 के बाद पहली बार यूरोपियन चैंपियनशिप का खिताब जीतेगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement