Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ISL के नए सीजन का 19 सितंबर से आगाज, 27 सितंबर को खेली जाएगी कोलकाता डर्बी

एटीके मोहन बागान 19 नवंबर को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सत्र के पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स एफसी से भिड़ेगा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 13, 2021 15:15 IST
ISL के नए सीजन का 19 सितंबर...- India TV Hindi
Image Source : ISL ISL के नए सीजन का 19 सितंबर से आगाज, 27 सितंबर को खेली जाएगी कोलकाता डर्बी

मुंबई। एटीके मोहन बागान 19 नवंबर को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सत्र के पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स एफसी से भिड़ेगा और इसके एक सप्ताह बाद टीम कोलकाता ‘डर्बी’ में एससी ईस्ट बंगाल का सामना करेगी। आयोजकों ने सोमवार को यहां टूर्नामेंट के शुरुआती 55 मैचों के कार्यक्रम की घोषणा की।

ईस्ट बंगाल की टीम 21 नवंबर को जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी जबकि इसके अगले दिन मौजूदा चैम्पियन मुंबई सिटी एफसी का सामना एफसी गोवा से होगा। ईस्ट बंगाल और मोहन बागान का बहुप्रतीक्षित कोलकाता डर्बी का शुरुआती मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा।

आगामी 2021-22 सत्र में कुल 115 मैच खेले जाएंगे जिसमें 11 दौर के 55 मैचों के कार्यक्रम की घोषणा की गयी है। ये मुकाबले नौ जनवरी तक खेले जाएंगे। पिछले सत्र की तरह इस सत्र के भी सभी मैच गोवा में खेले जाएंगे जिसमें शनिवार को ‘डबल हेडर (एक दिन में दो मैच’ मुकाबले) होंगे। इसमें दूसरा में रात साढ़े नौ बजे से खेला जाएगा। सप्ताह के अन्य दिनों में खेले जाने वाले मुकाबले पहले की तरह शाम साढ़े सात बजे से होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement