Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Tokyo Olympics 2020: मेदवेदेव और पत्रकारों के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद!

डेनिल मेदवेदेव से जब डोपिंग को लेकर सवाल किया गया तब वे पत्रकारों पर भड़क गए।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 28, 2021 15:25 IST
Tokyo Olympics 2020: Daniil Medvedev asks for journalist to...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Tokyo Olympics 2020: Daniil Medvedev asks for journalist to be removed over ‘cheaters’ question

टेनिस खिलाड़ी डेनिल मेदवेदेव ने पत्रकार के सवाल पर आपत्ति जतायी जिसमें उसने पूछा कि 'क्या रूसी खिलाड़ी इन खेलों में धोखेबाजी का कलंक लेकर आये हैं'। रूसी ओलंपिक समिति के इस दूसरे वरीय खिलाड़ी ने जवाब दिया कि, "पहली बार अपनी जिंदगी में, मैं एक सवाल का जवाब नहीं दूंगा और आपको खुद भी शर्मिंदगी महसूस होनी चाहिए।"

मेदवेदेव ने फिर टोक्यो 2020 स्टाफ सदस्य को इशारा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि आपको इसे ओलंपिक खेलों या टेनिस टूर्नामेंट से बाहर (प्रतिबंधित) कर देना चाहिए। मैं अपने इंटरव्यू में इसे दोबारा नहीं देखना चाहता हूं।"

राज्य समर्थिप डोपिंग प्रकरण के कारण रूस पर टोक्यो ओलंपिक और अगले साल बीजिंग शीतकालीन खेलों में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।

विनेश फोगाट टोक्यो के लिए फ्लाइट लेने से चूकीं, जानें क्या है वजह

टोक्यो के लिये 335 खिलाड़ी आधिकारिक रूप से रूसी ओलंपिक समिति के अंतर्गत खेल रहे हैं और उनकी यूनिफॉर्म से 'रूस' शब्द पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। मेदवेदेव अपने मुकाबले में तेज गर्मी से परेशान थे, लेकिन उन्होंने क्वॉर्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement