Friday, April 26, 2024
Advertisement

टोक्यो ओलंपिक 2020 गेम्स होने चाहिए रद्द- मैथ्युं पिंसेट

ब्रिटेन के पिंसेंट ने 1992 से लेकर 2004 तक चार बार लगातार ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल हासिल किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 19, 2020 11:29 IST
Tokyo Olympic Flag- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Tokyo Olympic Flag

चार बार के ओलम्पिक रोइंग चैम्पियन मैथ्युं पिंसेट ने कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि मौजूदा महामारी को देखते हुए अंतराष्ट्रीय ओलंपिक समिति ( आईओसी ) को इस साल 2020 ओलंपिक को रद्द कर देना चाहिए।

पिंसेंट ने खिलाड़ियों व एथलीटों कि सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए आईओसी को ट्वीट में लिखा, “ मुझे माफ़ करिएगा मिस्टर बाख! लेकिन इस समय ओलंपिक नहीं होने चाहिए।”

पिंसेंट ने आगे लिखा, "एथलीट प्रशिक्षण, यात्रा और अन्य चीज़ों को ध्यान रखते हुए ओलंपिक खेलों के आयोजन को स्थगित कर देना चाहिए। इसमें फैंस और सभी का भला है।"

गौरतलब है कि ब्रिटेन के पिंसेंट ने 1992 से लेकर 2004 तक चार बार लगातार ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल हासिल किया। जिसके बाद अब उन्होंने आईओसी से इस बाद इसे स्थगित करने कि गुहार लगाई है।

बता दें की ओलंपिक खेलों का आयोजन इस साल 24 जुलाई से 9 अगस्त के बीच जापान के टोक्यो शहर में किया जाना है। मगर कोरोना वायरस के कारण इससे पहले होने वाली सभी खेल गतिविधियों को स्थगित कर दिया है। जिसके बाद अब ओलंपिक खेलों को लेकर भी इसे रद्द करने कि मांग बढ़ने लगी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement