Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मैदान पर कब लौटेंगे PSG के नेमार, सामने आई बड़ी अपडेट

फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) स्टार खिलाड़ी नेमार अपने टखने की चोट से उबरकर जनवरी में मैदान पर वापसी करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 20, 2020 8:22 IST
Neymar- India TV Hindi
Image Source : AP Neymar

रिस| फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) स्टार खिलाड़ी नेमार अपने टखने की चोट से उबरकर जनवरी में मैदान पर वापसी करेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार फ्रांस फुटबॉल लीग में लियोन के खिलाफ 13 दिसंबर को खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। थियोगो मेंडेस से हुई टक्कर के कारण नेमार के टखने में चोट लग गई थी। इसके बाद ब्राजीलियाई स्टार को स्ट्रेचर पर ले जाया गया थाा और मेंडेस को रेफरी ने लाल कार्ड दिखाया था।

लियोन ने उस मैच में पीएसजी को 1-0 से हराया था। लियोन ने आखिरी बार पीएसजी के घर पार्स डेस प्रिंसेस में 2007-08 में जीत हासिल की थी, इसी साल उसने लीग-1 का खिताब जीता था।पीएसजी ने शनिवार को एक बयान में कहा, "उनकी हड्डी में कुछ चोट लगी है और उनका उपचार जारी है। उनके जनवरी में वापसी करने की उम्मीद है।"

इससे पहले, पीएसजी के कोच थॉमस टुचेल ने कहा था कि नेमार रविवार को लिले के खिलाफ होने वाले मुकाबले तक लौट सकते हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी

क्लब ने आगे कहा कि फॉरवर्ड नेमार फरवरी में चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 में अपने पूर्व क्लब बार्सिलोना के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।नेमार अगस्त 2017 में बार्सिलोना  को छोड़कर पीएसजी से जुड़े थे। उन्होंने पीएसजी क्लब को लगातार तीन लीग-1 खिताब जिताने में मदद की है। इसके अलावा टीम पिछले सीजन के चैम्पियंस लीग फाइनल में भी पहुंची थी, जहां उसे बायर्न म्यूनिख के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें - इमरान ख्वाजा, वल्लीपुरम और नील बने आईसीसी के एसोसिएट डायरेक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement