Friday, April 19, 2024
Advertisement

लॉन्च हुआ 2 रियर कैमरों वाला ‘सबसे सस्ता स्मार्टफोन’, कीमत उड़ा देगी होश!

इस कम बजट के स्मार्टफोन के रियर में 2 कैमरे दिए गए हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 10, 2018 16:00 IST
Cheapest dual-camera smartphone Swipe Elite Dual launched in India- India TV Hindi
Cheapest dual-camera smartphone Swipe Elite Dual launched in India

नई दिल्ली: भारतीय कंपनी स्वाइट टेक्नोलॉजीज ने एक नया स्मार्टफोन लॉच किया है। Swipe Elite Dual नाम से लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपये तय की गई है। खास बात यह है कि कम कीमत में आने के बावजूद इस स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा फोन को सुरक्षा देने के लिए इसमें शैटर-प्रूफ ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। खास बात यह है कि जियो फुटबॉल ऑफर के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीदने वालों को जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिसके बाद इसकी प्रभावी कीमत सिर्फ 1,799 रुपये रह जाती है।

Swipe Elite Dual में 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। ऐंड्रॉयड नूगा 7.0 पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर मौजूद है। फोन में 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के लिए और 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के रियर में 2 कैमरे दिए गए हैं जिनमें से एक 8MP जबकि दूसरा 2MP का है। फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और फ्लैश से लैस है। 

कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, GPS, Bluetooth, 3G और 4G को सपोर्ट करता है। Swipe Elite Dual में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। स्वाइप ड्यूल स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज़ पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध है। इस फोन को सिल्वर, गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। कंपनी का कहना है कि यह भारतीय बाजार में 2 रियर कैमरों के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement