1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. कांग्रेस ने छेड़ा 'डिलीट नमो ऐप' अभियान, बीजेपी ने यूं दिया जवाब

कांग्रेस ने छेड़ा 'डिलीट नमो ऐप' अभियान, बीजेपी ने यूं दिया जवाब

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों Namo App डिलीट करने की अपील की, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2018 12:18 IST
Congress's Running #deleteNamoApp, BJP leaders react- India TV Hindi
Congress's Running #deleteNamoApp, BJP leaders react

नई दिल्ली: कांग्रेस  ने सोशल मीडिया पर लोगों Namo App डिलीट करने की अपील की, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है। दरअसल, कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी इस ऐप के जरिए लोगों के निजी डेटा में सेंधमारी कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि नमो ऐप डाउनलोड करने से यूजर्स की व्यक्तिगत सूचनाएं उसकी अनुमति के बिना तीसरे पक्ष के पास चली जाती हैं। बीजेपी ने कांग्रेस के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए इन्हें झूठ करार दिया है।

दरअसल, कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम का नेतृत्व कर रहीं दिव्या स्पंदना ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, 'आज यदि आप कुछ करना चाहते हैं तो वह ये होना चाहिए, #DeleteNaMoApp'। इसके बाद वह ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गईं। यूजर्स ने न सिर्फ इस ऐप को डाउनलोड करने की बात कही, बल्कि इसे 5-स्टार रेटिंग भी देने लगे। वहीं, बीजेपी नेताओं ने भी कांग्रेस के इस अभियान की तीखी आलोचना करते हुए इसे पार्टी का प्रॉपेगैंडा करार दिया।


बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने दिव्या स्पंदना को जवाब देते हुए कहा, 'डाटा चोर कांग्रेस लोगों से नमो ऐप डिलीट कराना चाहती है। हास्यास्पद! ऐसा कमज़ोर प्रचार करने से पहले कृपया अच्छी तरह शोध करें। अगली बार के लिए शुभकामनाएं।' विजय गोयल ने अपने इस ट्वीट में के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। वहीं, कांग्रेस के इस अभियान के चलते ट्विटर यूजर्स के बीच भी संग्राम छिड़ गया। कुछ ने जहां कांग्रेस की बात से इत्तेफाक रखने की बात की वहीं कई ऐसे थे जिन्होंने दिव्या के इस ट्वीट के बाद पहली बार नमो ऐप डाउनलोड करने का दावा किया।

Congress's Running #deleteNamoApp, BJP leaders react

Congress's Running #deleteNamoApp, BJP leaders react

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment
X