Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत में 20 अगस्त को लॉन्च होगा 6GB RAM वाला यह दमदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Coolpad जल्द ही भारत में अपना नया प्रॉडक्ट लॉन्च करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 11, 2017 14:13 IST
Coolpad- India TV Hindi
Coolpad

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Coolpad जल्द ही भारत में अपना नया प्रॉडक्ट लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी 20 अगस्त को Coolpad Cool Play 6 नाम से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में 6GB RAM दिया जाएगा। इसके अलावा फोन की बैटरी भी काफी पावरफुल होगी। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस फोन के बारे में जानकारी दी है।

Coolpad Cool Play 6 को सबसे पहले चीन में मई 2017 में लॉन्च किया गया था। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर रन करता है। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है। कूलपैड कूल प्ले 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ 6GB RAM मौजूद है। फोन की इंटरनल मेमरी 64GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और भी बढ़ाया जा सकता है। मेटल फ्रेम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन को सॉफ्ट गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा।

Coolpad Cool Play 6 के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन रियर में 13MP के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। वहीं इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 4,060 mAh की है जिससे 252 घंटे का स्टैंडबाई टाइम मिलने का दावा किया गया है। चीन में यह फोन 1,499 युआन (लगभग 14,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है, और भारत में भी इसकी यही कीमत रहने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement