Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Karbonn ने लॉन्च किया यह खास सेल्फी स्मार्टफोन, कीमत 5,000 से भी कम

यह फोन खासतौर पर उन यूजर्स के लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है जो कम बजट में एक अच्छा सेल्फी स्मार्टफोन लेना चाहते हैं...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: November 02, 2017 17:10 IST
Karbonn K9 Smart Selfie- India TV Hindi
Karbonn K9 Smart Selfie

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Karbonn Mobiles ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Karbonn K9 Smart Selfie नाम दिया है। इस फोन की कीमत 4,890 रुपये तय की गई है। यह फोन खासतौर पर उन यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है जो एक बजट सेल्फी स्मार्टफोन लेना चाहते हैं। Karbonn K9 Smart Selfie को ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट्स में मैट फिनिश के साथ बाजार में उतारा गया है।

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, इस फोन को सेल्फी के दीवानों के लिए खासतौर पर उतारा गया है। Karbonn K9 Smart Selfie में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो अच्छी क्वॉलिटी की सेल्फी लेने में सक्षम है। इसके साथ ही यह कैमरा नाइट शॉट मोड और ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स के साथ लैश है। फोन के रियर में 5MP का कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश की सुविधा के साथ आता है। के9 स्मार्ट सेल्फी में 5-इंच की FWQVGA स्क्रीन दी गई है। Karbonn K9 Smart Selfie में 1GB RAM के साथ 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमरी 8GB की है और जरूरत पड़ने पर इसे 32GB और बढ़ाया जा सकता है। 

एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करने वाले इस स्मार्टफोन में 2,300 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इससे 180 घंटे तक का स्टैंडबाइ टाइम और 2G पर 8 घंटे तक का टॉकटाइम मिल सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी मौजूद हैं। फोन में इनबिल्ट फोटो और वीडियो एडिटर भी दिए गए हैं जिसकी मदद से तस्वीरों और वीडियो को यूजर्स अपनी सुविधानुसार कस्टमाइज कर सकते हैं। Karbonn K9 Smart Selfie में ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी और लाइट सेंसर भी मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement